»   » अक्षय कुमार नहीं.. इस फिल्म में दिखेंगे अजय देवगन.. FINAL

अक्षय कुमार नहीं.. इस फिल्म में दिखेंगे अजय देवगन.. FINAL

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

निर्देशक प्रियदर्शन एक बार फिर अपनी धमाकेदार फिल्म के साथ वापसी करने का प्लान कर चुके हैं। लेकिन इस बार उन्होंने अक्षय कुमार को ना चुनकर, अपनी फिल्म में अजय देवगन को लॉक किया है। जी हां, हम बात कर रहे हैं ओप्पम रीमेक की। 

[पहले टक्कर, अब एक साथ आएंगे दो सुपरस्टार.. अक्षय कुमार और....]

मलयालम सुपरहिट फिल्म ओप्पम के हिंदी रीमेक में पहले अक्षय कुमार को अप्रोच किया जा रहा था। लेकिन अक्षय फिलहाल अपनी फिल्मों में व्यस्त हैं। ऐसे में प्रियदर्शन के इंतजार करने की बजाए अजय देवगन से संपर्क किया। और अजय देवगन को कहानी पसंद भी आई।

Ajay Devgn

बता दें, इससे पहले प्रियदर्शन और अजय देवगन फिल्म 'आक्रोश' (2010) और 'तेज' (2012) में साथ काम कर चुके हैं। ये दोनों ही फिल्में असफल रही थीं।  लिहाजा, प्रियदर्शन ने कहा है कि अजय देवगन के साथ एक हिट फिल्म तो मुझे बनानी ही है।   

यहां जानें अजय देवगन की आने वाली फिल्में-

सन्स ऑफ सरदार

सन्स ऑफ सरदार

अजय देवगन की फिल्म 'सन्स ऑफ सरदार' सारागढ़ी की ऐतिहासिक लडाई पर बन रही है, जो 12 सितंबर 1897 में सिक्ख रेजिमेंट के 4th बैटेलियन के 21 सिक्खों ने लड़ी थी।

गोलमाल 4

गोलमाल 4

अजय देवगन और रोहित शेट्टी की जोड़ी एक बार फिर गोलमाल सीरिज के साथ वापस आ रहे हैं। मार्च से फिल्म की शूटिंग शुरु होगी.

बादशाहो

बादशाहो

मिलन लुथरिया की फिल्म बादशाहो 1 सितंबर 2017 को रिलीज होगी। फिल्म में अजय देवगन, इलियाना डिक्रूज, इमरान हाशमी मुख्य किरदारों में हैं।

रेमो डिसूजा की फिल्म

रेमो डिसूजा की फिल्म

मार्च से अजय अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे जिसका निर्देशन कर रहे हैं रेमो डिसूजा। यह एक धमाकेदार एक्शन फिल्म होगी..फिल्म को अजय देवगन ही प्रोड्यूस करेंगे और इसमें उनके साथ सूरज पंचोली होंगे। फिल्म एकदम टिपिकल एक्शन - डांस फिल्म होगी।

लव रंजन की फिल्म

लव रंजन की फिल्म

हाल ही में यह फर्स्ट लुक रिवील किया गया है। जबकि फिल्म का नाम नहीं बताया गया है। यह एक शहरी रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म होगी। फिल्म के प्रोडक्शन का जिम्मा संभाला है लव रंजन और अंकुर गर्ग ने। जबकि फिल्म का निर्देशन करेंगे आकीव अली।

सिंघम 3

सिंघम 3

अगेन के बाद रोहित शेट्टी ने सिंघम सीक्वल भी लाइन में रखा है। फिल्म में अजय देवगन ही होंगे।

English summary
Priyadarshan almost confirms Ajay Devgn as lead in remake of Mohanlal starrer Oppam.
Please Wait while comments are loading...