For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पृथ्वीराज vs राधे: बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार से क्लैश करेंगे सलमान खान!

    |

    अगर इस साल कोरोना महामारी का संकट न उबरा होता तो सिनेमा के लिए ये साल कई बड़ी फिल्मों से भरा था। वहीं इस साल बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान और अक्षय कुमार की भिंड़त ईद पर देखने को मिलती। अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम तो सलमान खान की राधे, दो बड़ी फिल्में एक साथ क्लैश होती। लेकिन कोरोना के चलते लॉकडाउन और सब कुछ बंद होने के चलते दर्शकों की ये उम्मीद टूट गई।

    लेकिन खबरों की मानें तो सलमान खान और अक्षय कुमार की फिल्मों का क्लैश देखने की उम्मीद अभी बाकि है। मीडिया रिपोर्ट्स का मानना है कि सलमान खान राधे फिल्म को दिवाली पर रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। जबकि अक्षय कुमार ने पृथ्वीराज से दिवाली पहले ही बुक की हुई है। ऐसे तमाम गॉसिप्स से एक बार फिर अक्षय कुमार और सलमान खान आमने सामने आ चुके हैं।

    दिवाली पर अक्षय कुमार और सलमान खान की फिल्में क्लैश

    दिवाली पर अक्षय कुमार और सलमान खान की फिल्में क्लैश

    अक्षय कुमार के साथ लक्ष्मी बम के बाद सलमान खान की राधे दिवाली पर पृथ्वीराज से क्लैश होने की उम्मीद है। तमाम गॉसिप्स और मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों फिल्मों के बीच क्लैश की संभावना है।

    राधे की शूटिंग

    राधे की शूटिंग

    कहा जा रहा है कि सलमान खान जल्द ही राधे की शूटिंग मुंबई में शुरू करेंगे और बची हुई फिल्म की पूरी तैयारी की जाएगी। ताकि दिवाली तक राधे की रिलीज का रास्ता साफ हो जाए।

    पृथ्वीराज: अक्षय कुमार ने पहले ही कर ली थी दिवाली बुक

    पृथ्वीराज: अक्षय कुमार ने पहले ही कर ली थी दिवाली बुक

    पृथ्वीराज फिल्म के जरिए अक्षय कुमार पहले से ही दिवाली बुक करके बैठे हैं। उनकी फिल्म दिवाली पर रिलीज होना तय है। बता दें पृथ्वीराज से पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर डेब्यू करने जा रही हैं।

    अभी भी कोरोना की तलवार बीच में लटकी

    अभी भी कोरोना की तलवार बीच में लटकी

    पिछले तीन महीने से कोरोना की वजह से सिनेमाघर बंद हैं। इस वजह से कोई फिल्म रिलीज नहीं हो पाई है। ऐसे ही दुनियाभर में भारत में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में स्थिति पर काबू नहीं पाया गया तो कब तक सिनेमा बंद रहे, इसकी कोई खबर नहीं।

    सलमान और अक्षय के रिश्तों में जब आया तनाव

    सलमान और अक्षय के रिश्तों में जब आया तनाव

    सलमान खान और अक्षय कुमार दोनों ही बहुत अच्छे दोस्त हैं। कई बार कई मंचो पर दोनों को साथ में देखा गया है। लेकिन 2018 में दोनों के रिश्ते में तनाव की खबरें सामने आई थीं। कहा जाने लगा कि जब सलमान ने अक्षय कुमार की 'केसरी' के को-प्रोडक्शन से हाथ खींच लिए थे तो दोनों के बीच में खटपट हो गई थी।

    चीनियों को सीमा से वापस भेजने के लिए यूजर्स ने 'मसीहा' को पुकारा, सोनू सूद का आया रिएक्शन

    English summary
    Prithviraj vs radhe box office akshay kumar to clash with Salman khan on diwali
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X