»   » प्रीती ज़िंटा की रिसेप्शन गेस्ट लिस्ट - सलमान - ऐश जैसे सारे Ex कपल!

प्रीती ज़िंटा की रिसेप्शन गेस्ट लिस्ट - सलमान - ऐश जैसे सारे Ex कपल!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

प्रीती ज़िंटा को मानना पड़ेगा। एक तो बॉलीवुड में उनके दोस्त बहुत हैं। वो सब उनके करीबी दोस्त हैं। और इतना ही नहीं उनके सारे करीबी दोस्त आपस में एक दूसरे की शक्ल भी नहीं देख सकते। 

जी हां, है तो ये बड़ा अजीब कनेक्शन लेकिन है बहुत ही तगड़ा कनेक्शन। प्रीती ज़िंटा के सारे बेस्ट फ्रेंड्स अब एक्स कपल हैं। हालांकि प्रीती आज तक सबकी बेस्ट फ्रेंड हैं और इस बैलेंस को बनाए रखने का जवाब नहीं। 

बहरहाल , प्रीती ज़िंटा ने शादी तो कर ली है लेकिन अब वो देने वाली हैं एक ग्रांड रिसेप्शन अपने बॉलीवुड फ्रेंड्स और आईपीएल टीम के साथियों को। 

लेकिन प्रीती की गेस्ट लिस्ट देखकर आपको चक्कर आने लगेंगे। बॉलीवुड के इतने सारे एक्स कपल जो अब कभी एक दूसरे के सामने आना नहीं चाहते क्या बेस्ट फ्रेंड प्रीती ज़िंटा के लिए एक साथ आएंगे।

और अगर आप सोच रहे हैं कि सब अलग अलग टाइम पर आएं तो भी थोड़ा मुश्किल है क्योंकि कहीं कहीं तो लव टाएंगल भी मिल जाएगा। देखिए प्रीती की गेस्ट लिस्ट - 

सुज़ैन रोशन खान

सुज़ैन रोशन खान

प्रीती ज़िंटा की गेस्ट लिस्ट में सबसे पहला नाम है सुज़ैन रोशन का। वो प्रीती की इतनी खास दोस्त हैं कि उनकी शादी अटेंड करने लॉस एंजिल्स तक पहुंची थीं।

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन

लेकिन ऋतिक रोशन प्रीती के बेस्ट फ्रेंड हैं। दोनों ने मिशन कश्मीर से लेकर लक्ष्य जैसी फिल्मों में साथ काम किया है और दोनों ही एक दूसरे के बेहद करीब भी हैं। लेकिन सुज़ैन और ऋतिक!

ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय

जिन्हें नहीं पता उनकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रीती ज़िंटा ऐश्वर्या राय बहुत खास दोस्त हैं हमेशा से। और आज भी हैं। ऐसे में ऐश का उनकी रिसेप्शन में आना लाज़िमी सी बात है। आप समझ रहे हैं आगे क्या होने वाला है!

सलमान खान

सलमान खान

प्रीती का आखिरी सिंगल बर्थ डे सलमान खान ने मनाया है। उन्होंने सबको पार्टी दी। फिर प्रीती उनके और सुज़ैन के साथ डिनर पर गईं, शादी की प्लानिंग के लिए। अब सलमान और ऐश....रिसेप्शन पर ufff!

अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन

अब ज़रा सोचिए कि सलमान ऐश के साथ उस पार्टी में अभिषेक बच्चन भी होंगे। क्योंकि वो भी प्रीती ज़िंटा के उतने ही करीब हैं!

अर्जुन रामपाल

अर्जुन रामपाल

अर्जुन और प्रीती ने दिल है तुम्हारा नाम की फिल्म की थी और तब से ये दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं। लेकिन प्रॉब्लम है सुज़ैन और ऋतिक दोनों से ही अर्जुन फिलहाल तो दूर रहना चाहेंगे।

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी

हालांकि दोनों ने हमेशा कहा कि वो प्रोफेशनल दोस्त हैं। लेकिन फिर भी रानी इन्वाइटेड तो होंगी। और वहां होंगे अभिषेक...जिनके साथ रानी का एक अतीत है और ऐश्वर्या जो कभी रानी की बेस्ट फ्रेंड थीं!

सनी देओल

सनी देओल

इस पार्टी में होंगे सनी देओल। अब आप सोचेंगे कि इतने सज्जन आदमी का कंट्रोवर्सी से क्या काम! ज़रा रूकिए जनाब अभी याद दिला देते हैं!

शाहरूख खान

शाहरूख खान

हालांकि डर के लिए सनी का शाहरूख से नाराज़ रहना नाजायज़ है फिर भी इन दोनों ने आज तक एक दूसरे से दूर रहना ही बेहतर समझा है! है ना प्रीती ज़िंटा की गेस्ट लिस्ट कमाल!

 
English summary
Preity Zinta's wedding reception guest list is awkward and all the exes have to face each other!
Please Wait while comments are loading...