For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रभास की आदिपुरुष से आई खबर, 3 अक्टूबर को होगा ये बड़ा धमाका!

    By Filmibeat Desk
    |

    प्रभास की फिल्म आदिपुरुष के निर्माताओं ने अब एक ऐलान कर दिया है जिसका इंतजार सभी फैंस को काफी समय से थे। दशहरा वाले दिन इस फिल्म से कुछ खास आप सभी को देखने को मिलने वाला है। पहले खबरें आ रहीं थीं कि इस फिल्म के निर्माता सितंबर के अंतिम सप्ताह में आदिपुरुष के टीजर का ऐलान करेंगे और कोई बड़ा धमाका होगा। हालांकि अब जो खबर आ रही है वो आपको काफी खुश करने वाली है,

    'किसी का भाई किसी की जान' का केजीएफ कनेक्शन, बन रहा है विशाल स्लम सेट, सलमान खान का धमाका!'किसी का भाई किसी की जान' का केजीएफ कनेक्शन, बन रहा है विशाल स्लम सेट, सलमान खान का धमाका!

    क्योंकि ओम राउत द्वारा निर्देशित रामायण महाकाव्य का टीज़र होगा अक्टूबर की शुरुआत में, संभवत: महीने की 3 तारीख को लॉन्च किया जाएगा। जी हां, आपको 3 अक्टूबर का इंतजार करना है, इस दिन प्रभास और सैफ अली खान की इस फिल्म से कुछ नया होगा।

    लव कुश रामलीला समिति के प्रमुख अर्जुन कुमार ने एएनआई से बात करते हुए कहा, "चूंकि प्रभास पहले से ही आने वाली फिल्म आदिपुरुष में भगवान राम की भूमिका निभा रहे हैं,

    इस दशहरे पर रावण की बुराई को आग लगाने के लिए उनसे बेहतर कौन है!" उन्होने ये भी कहा कि, पुतले 100 फीट लंबे होंगे। प्रभास की इस फिल्म में सैफ अली खान का किरदार लोगों को काफी एक्साइटेड करने वाला है।

    अभिनेत्री कृति सैनन इस फिल्म में सीता का किरदार निभा रहीं हैं और उनको लेकर फैंस भी काफी खुश हैं। कृति सैनन पहली बार इतने बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं इसलिए ये उनके लिए काफी खास फिल्म है।

    English summary
    Pan Indian star Prabhas's news from Adipurush, this big explosion will happen on October 3! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X