For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    टाइगर श्रॉफ को रिप्लेस करेंगे सुपरस्टार प्रभास- धमाकेदार एक्शन फिल्म 'रैंबो' रीमेक में बड़ा बदलाव!

    |

    कुछ साल हो गया जब टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'रैंबो' का एलान किया गया था। लेकिन फिल्म पर बात आगे नहीं बढ़ी और टाइगर अलग अलग फिल्मों में वयस्त हो गए। यहां तक की फिल्म का पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया था। इस बीच फिल्म में कई बदलाव भी किया गया।

    पिछले दिनों रिपोर्ट्स आ रही थी इस फिल्म को रोहित धवन डाइरेक्ट करेंगे। जबकि क्रिएटिव टीम में होंगे सिद्धार्थ आनंद। अफवाहों की मानें तो सिद्धार्थ इन दिनों प्रभास के साथ एक फिल्म पर चर्चा कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर दोनों कई बार मुलाकात कर चुके हैं। अब ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो वह फिल्म रैंबो रीमेक ही है।

    चूंकि टाइगर इन दिनों बागी 4, हीरोपंती 2, गणपत जैसी फिल्मों में व्यस्त हैं, अब रैंबो में उनकी जगह प्रभास ले सकते हैं।

    फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने कहा, "सिद्धार्थ आनंद ने प्रभास को अप्रोच किया है। लेकिन अभी ये बात काफी शुरुआती स्तर पर है। प्रभास को ये आइडिया पसंद आया है। इसके अलावा मेकर्स को लगता है कि प्रभास की एंट्री इस फिल्म को पैन इंडिया की पहुंच देगी और फिल्म से उनका जुड़ना इसे बिल्कुल नया विजन देगा। अब देखना होगा कि क्या प्रभास अपना वक्त फिल्म के लिए दे पाएंगे।"

    प्रभास

    प्रभास

    प्रभास की आने वाली फिल्मों की बात करें तो अभिनेता बैक टू बैक तीन पैन इंडिया फिल्मों में नजर आने वाले हैं- राधे श्याम, सलार और आदिपुरूष.. तीनों ही फिल्में मेगा बजट पर बन रही हैं।

    आदिपुरुष

    आदिपुरुष

    अभिनेता ने हाल ही में ओम राउत के आदिपुरुष की शूटिंग को शुरू की है। सैफ अली खान, कृति सेनन और सनी सिंह भी जिसका हिस्सा हैं। यह फिल्म कथित तौर पर 400 करोड़ रुपए के बजट पर बन रही है और इसे कई भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा।

    सालार

    सालार

    वहीं, हाल ही में सालार की घोषणा भी की गई है।यह 14 अप्रैल 2022 को दुनियाभर में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में प्रभास के साथ श्रुति हासन मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी।

    राधेश्याम

    राधेश्याम

    रोमांटिक-ड्रामा फिल्म 'राधेश्याम' में प्रभास के साथ पूजा हेगड़े नज़र आएंगी। फिल्म 30 जुलाई 2021 को रिलीज होने वाली है।'राधेश्याम' एक बहुभाषी फिल्म होगी जो राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित और गुलशन कुमार व टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत होगी। यह यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित है।

    100 करोड़ी एक्टर

    100 करोड़ी एक्टर

    ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो वह फिल्म राधे श्याम करने के लिए 100 करोड़ रुपए की रकम लेने वाले पहले भारतीय अभिनेता बन गए हैं।

    लॉकडाउन काफी व्यस्त था

    लॉकडाउन काफी व्यस्त था

    इंडस्ट्री में एक बहुत ही बैंकेबल नाम, प्रभास के लिए लॉकडाउन काफी व्यस्त था क्योंकि उनके पास पढ़ने के लिए बहुत सारी स्क्रिप्ट थी और फिल्मों की बैक टू बैक घोषणा ने निश्चित रूप से उनके प्रशंसकों को प्रफुल्लित कर दिया होगा।

    "14 साल से ही मैं फिल्मों में आ गई थी, पैसे छापने की मशीन बन चुकी थी, लेकिन ब्रेक लेकर गलती की"

    English summary
    According to rumors, Prabhas had apparently been approached to replace Tiger Shroff in Rambo remake. Siddharth Anand approached Prabhas.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X