For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रभास कर रहे इस टॉप एक्ट्रेस को डेट! अनुष्का शेट्टी नहीं इस हसीना पर आया 'बाहुबली' का दिल

    |

    प्रभास फिलहाल भारत के मोस्ट एलिजिबल बैचलर में शुमार हैं। 'बाहुबली' फिल्म रिलीज होने के बाद से ही उनका नाम हमेशा अनुष्का शेट्टी के साथ जोड़ा गया। कई बार दोनों साथ में स्पॉट भी हुए और उनके फैंस को लग रहा था कि दोनों जल्द ही शादी भी करेंगे। लेकिन, इन दिनों बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार कृति सेनन और प्रभास की चोरी-छिपे डेटिंग की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

    प्रभास और कृति सेनन के रिलेशनशिप में होने की बात कही जा रही है। दोनों को लेकर यह अफवाह 'कॉफी विद करण' के बाद शुरू हुआ था। बता दें कि, कॉलिंग सेगमेंट में कृति सेनन ने प्रभास को फोन किया था और उन्होंने कृति सेनन का फोन उठाया भी था। तभी से उनके रिलेशनशिप की खबरों ने तूल पकड़ा है।

    बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि प्रभास और कृति सेनन एक दूसरे को पसंद करते हैं। उनकी बॉन्डिंग ने 'आदि पुरुष' के सेट पर हर किसी को हैरान कर दिया था। प्रभास असल जिंदगी में काफी शर्मीले व्यक्ति हैं लेकिन 'आदि पुरुष' के सेट पर वो हमेशा कृति सेनन के साथ खुलकर बातें करते नजर आए।

    प्रभास के इस अवतार ने हर किसी को हैरान कर दिया था। हालांकि, उनके रिश्ते के बारे में कुछ भी कहना अभी जल्दबाजी होगी क्योंकि दोनों धीरे-धीरे इसे आगे बढ़ाना चाहते हैं। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से कहा गया है कि फिल्म की शूटिंग खत्म हो जाने के बाद भी दोनों की बॉन्डिंग बेहद खास है। दोनों एक दूसरे को कॉल या मैसेज करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।

    बता दें कि, कृति सेनन ने एक इंटरव्यू में प्रभास के बारे में खुलकर बात की थी। कृति ने कहा था पहली बार प्रभास को देखकर उन्हें लगा था कि वो थोड़े शर्मीले हैं, लेकिन जब उन्होंने चैटिंग करना शुरू की, तो प्रभास काफी फ्रैंक लगे। फिल्म की बात करें 'आदिपुरुष' 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में प्रभास और कृति सेनन के अलावा सैफ अली खान भी अहम भूमिका निभा रहे हैं।

    English summary
    Prabhas and this top actress is reportedly in a relationship and she is not Anushka Shetty, know the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X