For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सन्नी लियोन से चिढ़ने वाली पूनम ने साइन की पोर्न फिल्म!

    |

    पूनम पांडे.. का नाम लेते ही आंखों के सामने एक बोल्ड और सेक्सी लड़की का चेहरा घूम जाता है जिसे बात-बात पर कपड़े उतारने का शौक है। हालांकि अपनी इस कला के बदौलत उन्हें एडल्ट फिल्म नशा में काम करने का मौका तो मिला सफलता नहीं। जुलाई में रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर पानी तक नहीं मांगा लेकिन फिर भी पूनम के हौसले काफी बुलंद है।

    कुछ वेबसाइटों की माने तो पूनम बॉलीवुड छोड़कर सन्नी लियोन की तरह पोर्न इंडस्ट्री का रूख कर सकती हैं और एक पोर्न अदाकारा में तब्दील हो सकती हैं क्योंकि उनके पास कउच पोर्न फिल्मों के अच्छे ऑफर हैं। कहा जा रहा है पूनम पांडे के बार-बार न्यूड होने और न्यूड होने की बात से प्रभावित होकर पोर्न की दुनिया ने उन्हें अपने यहां बुलावा दिया है। कहा तो यह भी जा रहा है कि पूनम ने एक पोर्न फिल्म साइन भी कर ली है लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है इस बारे में पुष्टि होना बाकी है।

    मालूम हो कि नशा फिल्म के प्रमोशन के वक्त पूनम ने मीडियावालों से कहा था कि प्लीज मुझे और सन्नी लियोन को कंपेयर मत कीजिये। मैं पोर्न स्टार नहीं हूं। मुझे नहीं पता लोग मेरी तुलना सन्नी लियोन से क्यों करते हैं। मैं यहां अभिनय करने आई हूं और आप मुझे अभिनय करते देखेंगे। लेकिन नशा के फ्लॉप होते ही उनके बारे में ऐसी खबरें आने लगीं देखना दिलचस्प होगा कि पूनम पांडे इन खबरों पर क्या प्रतिक्रिया देती हैं?

    English summary
    After Nasha Poonam Pandey said she wants to become a pornstar Like Sunny Leone. She Likes Porn Industries.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X