»   » #TooHot: पूनम पांडे की बिना कपड़े वाली तस्वीरें देख कर ऐसा चौंके गोविंदा और....

#TooHot: पूनम पांडे की बिना कपड़े वाली तस्वीरें देख कर ऐसा चौंके गोविंदा और....

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

चौंक तो लोग तब ही गए थे जब उन्हें पता चला था कि गोविंदा की कमबैक फिल्म आ गया हीरो में पूनम पांडे आईटम डांस करती हुई नज़र आएंगी। हालांकि इससे ज़्यादा किसी ने कुछ नहीं सोचा। लेकिन पूनम ने लाइमलाइट बटोरने की कोशिश की अपने फोटो और वीडियो से।

लेकिन बात पहुंच गई गोविंदा तक। उनकी टीम के किसी खास इंसान ने उन्हें पूनम की तस्वीरें और वीडियो दिखाए जिन्हें देखकर गोविंदा के होश ही उड़ गए और उन्होंने तुरंत पूनम का आईटम सॉन्ग कैंसिल कर दिया।"

poona-pandey-instagram-pics
 

हालांकि पूनम पांडे इस बारे में कुछ और ही बताती हैं। उनका कहना है कि गाना अभी भी फिल्म में है लेकिन उन्हें बताया गया है कि गाना और बड़े प्लैटफॉर्म पर रिलीज़ किया जाएगा।
[#ViralPics: "लोग बच्ची कहते थे...मैंने सोचा दिखा ही दूं कितनी HOT हूं"] 

बस यही कारण है कि गाने को अभी तक छिपा कर रखा जा रहा है। वैसे पूनम पांडे, उनकी लगभग बिना कपड़े वाली तस्वीरें और वीडियो हमेशा ही चर्चा में रहे। 

देखिए गोविंदा की नज़र कैसी कैसी तस्वीरों पर पड़ी होगी! -

मॉडल और अभिनेत्री

मॉडल और अभिनेत्री

पूनम एक भारतीय मॉडल और अभिनेत्री है, जो वर्ष 2011 के लिए किंगफिशर कैलेंडर लड़कियों में से एक है। पूनम ने किंगफिशर कैलेंडर के लिए अपनी नग्न मुद्रा तस्वीर डाली

विश्व कप क्रिकेट 2011

विश्व कप क्रिकेट 2011

विश्व कप क्रिकेट 2011 के दौरान, पूनम पांडे ने घोषणा की कि यदि भारतीय क्रिकेट टीम विश्व कप जीतता है तो वह नग्न हो जायेंगी लकिन ऐसा हुआ नहीं। पूनम पांडे अपना वादा पूरा नहीं किया।

अजीबोगरीब हरकतें

अजीबोगरीब हरकतें

किसी काम की उपलब्धि नहीं बल्कि अपने ऐसे ही अजीबोगरीब हरकतें, ट्विटर पर डाले गए नग्न तस्वीरें की वजह से ही वो चर्चाओं में बने रहने के लिए जानी जाती हैं।

अर्द्ध नग्न तस्वीरें

अर्द्ध नग्न तस्वीरें

विश्व कप क्रिकेट के तुरंत बाद, वह अर्द्ध नग्न तस्वीरें पोस्ट की और बताया कि इन तस्वीरों को भारतीय क्रिकेट टीम को प्रेरित करेगा।एक साक्षात्कार में पूनम पांडेय ने कहा कि उसे नग्नता में कोई अश्लीलता नहीं है और यह ग्लैमरस है।

ग्लैडरेग्स 2010

ग्लैडरेग्स 2010

पूनम पाण्डेय को मॉडलिंग की दुनिया में पहचान साल 2011 में कैलेंडर गर्ल्स की मॉडल की तौर मिली हैं। इसके अलावा वह ग्लैडरेग्स 2010 की टॉप आठ प्रतिभागियोँ में शामिल थी। इसके अलावा वह अपनी मॉडलिंग के दिनों में फैशन मैगज़ीन के कवर पेज पर भी नजर आ चुकी हैं।

करियर की शुरुआत

करियर की शुरुआत

पूनम पाण्डेय ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म नशा से की थी। इस फिल्म की कहानी टीचर और स्टूडेंट के शारीरिक संबंध को लेकर थी। इस फिल्म में पूनम काफी सिडक्टिव और सेक्सी नजर आई थी।

 बुरी तरह फ्लॉप

बुरी तरह फ्लॉप

फिल्म में इतना सब करने के बाद भी पूनम दर्शकों को सिनेमाघरों तक खीचने में कामयाब नहीं हो सकीं, और उनकी फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई।

 विवादित बेतुके बयान

विवादित बेतुके बयान

पूनम पाण्डेय ने एक फिल्म की वो भी नहीं चली, और मीडिया ने भी भी उन्हें कोई खास तव्वजो नहीं दी। उसके बाद पूनम ने मीडिया में छाये रहना का नया तरीका निकाला।

दर्शकों के लिए न्यूड

दर्शकों के लिए न्यूड

2012 में उन्होंने अभिनेता शाहरुख़ खान की टीम कोलकाता नाईट राइडर को चीयर करते हुए कहा कि अगर केआरके यह आईपील जीतेगी तो वह दर्शकों के लिए न्यूड होगी, हालांकि बाद में पूनम अपने वादे से मुकर गयीं।

चर्चा का विषय

चर्चा का विषय

पूनम पाण्डेय हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी फिल्मों की वजह से कम अपने बेतुके बयानों के कारण ज्यादा चर्चा का विषय बनीं रहतीं हैं।

 
English summary
Poonam Pandey's Nude Selfies shock Govinda, chops her item number.
Please Wait while comments are loading...