For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पोर्न स्टार बन सनसनी फैलाना चाहती हैं पूनम पांडे!

    |

    किंगफिशर बिकनी मॉडल पूनम पांडे का इन दिनों नहाने वाले वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है। और ना चाहते हुए भी पूनम पांडे सुर्खियों में आ गयी है। और शायद यही वो चाहती भी है।शौहरत और पैसों की चकाचौंध ने उन्हें शायद इतना भ्रमित कर दिया है कि वो पोर्न स्टार बनने की तैयारी में जुट गयी है। वरना वो पिछले 24 घंटे में अपने टि्वट से ये ना कहती है कि उनका तीसरा वीडियो भी बहुत जल्द आने वाला है, जो कि पहले से भी ज्यादा हॉट और सेक्सी होगा क्योंकि इस बार उनके बेडरूम सींस उस वीडियो में होगें।

    अब आप ही बताइये कि इस तरह की बातें तो वो ही कर सकता है कि जिसमे अपने आप को लोगों के सामने बिल्कुल ही उत्तेजक अंदाज में पेश करने की ठान ली हो। आपको बता दें कि पूनम पांडे तब सुर्खियों में आयी थीं जब देश में विश्वकप चल रहा था, उस समय पूनम पांडे ने कहा था कि अगर टीम इंडिया विश्वकप जीतेगी तो सरेआम न्यूड हो जायेगीं।

    लेकिन उन्होंने देश के विश्वकप जीतने के बाद ऐसा कोई कारनामा किया नहीं बल्कि वो कहीं गायब हो गयी, उसके कुछ समय बाद उन्होंने अपनी सेमी न्यूड फोटो टि्वटर पर पोस्ट कर दीं। जिससे एक बार फिर से वो लाईमलाइट में आ गयीं। लेकिन ना तो इस हरकत से उन्हें कोई फिल्म मिली और ना ही उन्हें मॉडलिंग का कोई बड़ा ऑफऱ मिला।

    लेकिन उन्होंने इस बार भी हार नहीं मारी और अपने नहाने का वीडियो,यू ट्यूब पर पोस्ट कर दिया,जिसके बाद से वो वेबसाइट पर छा गयीं, अब इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि पूनम पांडे ने पूरी तैयारी कर ली है अपने आप को पोर्न स्टार कहलवाने की। देखना दिलचस्प होगा कि उनकी ये मंशा कब पूरी होती है?

    English summary
    Poonam Panday wants to become Porn Star. Poonam Pandey's raunchy bathing video, which had recently hit the internet, had become the biggest sensation online.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X