For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #NotSafe: सनी लियोन की ये वायरल तस्वीरें...सोच समझकर देखें

    |

    सनी लियोन का नाम है तो काम के लिए SAFE हों ऐसा तो हो ही नहीं सकता। एक बार फिर उनकी नई फिल्म का ट्रेलर आया है। ट्रेलर का नाम है बेईमान लव। हर बार की तरह फिल्म की कहानी वही है जो होती है - कुछ नहीं।

    यानि कि प्यार, धोखा, सनी लियोन के साथ बेवफाई और बेईमानी। खैर, फिल्म का नया ट्रेलर निकाला गया है, जिसमें सनी लियोन के हॉट सीन ज़्यादा हों।

    फिल्म में सनी लियोन के पति बने हैं रजनीश दुग्गल और फिल्म में सनी लियोन के असली पति डैनियल वेबर भी हैं। वो भी फिल्म में सनी लियोन के पति बने हैं।
    [OPINION: सनी लियोन को कपड़े उतारने भी हैं...और पहनने भी हैं!]

    बहरहाल अगर फिल्म की बात की जाए तो ये एक डार्क लव स्टोरी है, जहां प्यार की बईमानियों को सामने लाने का ज़िम्मा लिया है सनी लियोन। फिल्म की कहानी एक आजाद ख्याल लेकिन मजबूत औरत के इर्द गिर्द घूमती है, जो रिलेशनशिप के फंदों में उलझी है।

    लेकिन इसके लिए सनी लियोन को करना वही पड़ा है जो बॉलीवुड उनसे करवाता है। ढेर सारे हॉट सीन। 2 मिनट के ट्रेलर में ऐसे 16 सीन हैं। यकीन नहीं आ रहा तो तस्वीरें देख लीजिए लेकिन हम आपको WARNING दे चुके हैं कि अपनी जगह और माहौल देखकर ही ये तस्वीरें खोलिएगा!

    ट्रेलर में वो सब कुछ है जो सनी लियोन की फिल्म में होना चाहिए। इसलिए क्लिक करने से पहले आजू बाजू वालों का ख्याल रख लें, लैपटॉप/मोबाईल का वॉल्यूम धीमा कर दें, वरना आगे जो होगा वो हमारी ज़िम्मेदारी नहीं है। देखिए पूरा ट्रेलर यहां-

    English summary
    Pics: Sunny Leone's Beimaan Love seems to be full of is only about hot and steamy scenes.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X