For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इस मशहूर एक्ट्रेस के घर गूंजी किलकारियां, सरोगेसी से पहली बार बनी 'मां', सितारों ने ऐसे दी बधाई!

    |

    अमेरिकन मीडिया पर्सनालिटी, बिजनेस वूमेन, मॉडल और एंटरटेनर पेरिस हिल्टन ने हाल ही में अपने फैंस को इंस्टाग्राम पर मां बनने की खुशखबरी शेयर की है। हालांकि पेरिस हिल्टन सरोगेसी से मां बनी है। रियलिटी टीवी पर्सनालिटी और पति कार्टर रेम ने अपने पहले बच्चे, एक बेटे का पत्नी पेरिस हिल्टन के साथ वेलकम किया। जानें, पेरिस की बेबी अनाउंसमेंट पोस्ट पर किम कार्दशियन सहित सभी सेलेब्स ने क्या कहा।

    पेरिस हिल्टन ने फैंस को उस समय आश्चर्यचकित कर दिया, जब उन्होंने खुलासा किया कि सरोगेसी के जरिए उन्हें बेटा हुआ है। पेरिस ने इसी के साथ अपने बेटे की पहली तस्वीर साझा की, जिसमें नई मां ने बच्चे का हाथ पकड़ा हुआ है। उसके कैप्शन में, पेरिस ने लिखा, "आप पहले से ही शब्दों से परे प्रिय हैं।"

    रियलिटी टीवी शख्सियत और बिजनेसवुमन किम कार्दशियन और मॉडल क्रिसी टेगेन सहित कई हस्तियों ने पेरिस के पोस्ट पर कमेंट करते हुए इस जोड़े को बधाई दी। क्रिसी ने लिखा, "ए बेबी !!!!! आप दोनों के लिए बहुत-बहुत बधाई !!" सिंगर डेमी लोवेटो ने लिखा, "बधाई हो सिस्टर!!!!" किम, जो सालों से पेरिस की करीबी दोस्त रही हैं, ने लिखा, "आप लोगों के लिए बहुत खुश!!!" मॉडल हेइडी क्लम ने लिखा, "मैं आपके लिए बहुत खुश हूं। ढेर सारा प्यार।"

    बता दें, पेरिस हिल्टन और कार्टर रेम ने फरवरी 2021 में डेटिंग के एक साल से अधिक समय के बाद सगाई कर ली। कार्टर रेम ने पेरिस को उनके 40 वें जन्मदिन पर प्रपोज किया था। इस जोड़े ने नवंबर 2021 में शादी कर ली थी। पेरिस ने बताया, "मां बनना हमेशा से मेरा सपना रहा है और मैं बहुत खुश हूं कि कार्टर और मैंने एक-दूसरे को पाया। हम अपने परिवार को एक साथ शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हैं।"

    हालांकि एक इंटरव्यू में पेरिस पहले भी परिवार शुरू करने की अपनी इच्छा के बारे में खुलकर बात कर चुकी है। उन्होंने जनवरी 2022 में कहा था कि मां बनना उनकी 'टॉप प्रायोरिटी' में से एक है। "मैं पहले जुड़वां बच्चे चाहती हूं," और कहा कि वह विशेष रूप से दो या तीन बच्चे चाहती है।

    English summary
    Paris Hilton and Carter Reum has become a first baby son parents via surrogate
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X