For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #BreakingBuzz: पहले सलमान के हाथ से फिल्म गई....अब हीरोइन!

    |

    आनंद एल राय की फिल्म की सबसे ज़्यादा चर्चा इसलिए है कि ये वही फिल्म है जो सलमान खान को बहुत पसंद आई थी, उन्होंने बौने के किरदार में बहुत दिलचस्पी दिखाई थी। फिर यही बात लीक हो गई और सलमान ने फिल्म छोड़ दी।

    इसके बाद से शाहरूख खान ये फिल्म कर रहे हैं और तब से फिल्म की हीरोइन को लेकर चर्चा बनी हुई है। कभी दीपिका, कभी अनुष्का तो कभी रात 10 से सुबह 4 बजे तक की मीटिंग के बाद कैटरीना कैफ।

    फिल्म में दो हीरोइनों की ज़रूरत है और माना जा रहा है कि अब परिणीति चोपड़ा भी इस रेस में शामिल हो चुकी हैं। ये बात खुद आनंद एल राय ने कंफर्म की। हालांकि उन्होंने साफ किया कि फिल्म अभी स्क्रिप्टिंग स्टेज में है इसलिए कुछ कहना मुश्किल है।
    [सोचा शाहरूख भी अच्छी फिल्म कर ले, इसलिए मैंने नहीं की - सलमान]

    आनंद एल राय का कहना है कि उनके लिए फिल्म की हीरोइन को कास्ट करना बहुत ही भावनात्मक अनुभव होता है और इसलिए उन्हें इसके लिए 10 - 15 दिन का टाइम चाहिए।

    हाल ही में परिणीति के नाम की चर्चा अरबाज़ खान की दबंग 3 से भी जुड़ रही थी लेकिन परिणीति ने साफ मना कर दिया कि फिल्म के लिए उन्हें अप्रोच नहीं किया गया।
    [#Dabangg3: लीजिए चुलबुल भईया आ गए हैं...स्वागत नहीं करेंगे?]

    जानिए किन आने वाली फिल्मों की कास्टिंग को लेकर मची हुई है उठापटक -

    आनंद एल राय वाली फिल्म

    आनंद एल राय वाली फिल्म

    शाहरूख खान की आनंद एल राय वाली फिल्म जिसमें वो बौने बने हैं। इससे ज़्यादा इस फिल्म के बारे में कोई कुछ नहीं जानता। बस ये भी कि पहले ये फिल्म सलमान खान कर रहे थे और ये कि इसकी शूटिंग दिसंबर से शुरू होनी है।

    इम्तियाज़ अली

    इम्तियाज़ अली

    शाहरूख खान की इम्तियाज़ अली वाली फिल्म। हालांकि अभी कुछ दिनों पहले तक फिल्म के लिए कोई लीड फाइनल नहीं थी लेकिन फिलहाल शाहरूख और अनुष्का की इंस्टाग्राम चैट के बाद ये तय है कि दोनों ये फिल्म कर रहे हैं।

    सन्स ऑफ सरदार

    सन्स ऑफ सरदार

    अजय देवगन ने फिल्म का पहला पोस्टर निकाल दिया है और फिल्म सारागढ़ी के युद्ध पर बनी है। अजय चाहते हैं कि फिल्म में सलमान खान और संजय दत्त मुख्य भूमिका में हों लेकिन ऐसा हो पाता है या नहीं ये देखना है।

    पद्मावती

    पद्मावती

    फिल्म में शाहरूख, सलमान और रणवीर सिंह सब पर दांव लग चुका है लेकिन भंसाली की इस फिल्म में फाइनल कौन हुआ है किसी को नहीं पता। फिलहाल तो राजस्थान के कई शाही घरानों ने फिल्म पर भी रोक लगाने की मांग की है।

    किक 2

    किक 2

    फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है इसलिए फिल्म की लीड हीरोइन कौन होगी इस बात पर आए दिन चर्चा होती रहती है। हालांकि सबसे ऊपर किसी का नाम है तो वो हैं कृति सैनन।

    दबंग 3

    दबंग 3

    फिल्म को लेकर काम तेज़ी से शुरू हो चुका है लेकिन फिल्म की फीमेल लीड फाइनल नहीं है। फिल्म में इस बार दो हीरोइनें होंगी। अरबाज़ ने फाइनल किया कि सोनाक्षी फिल्म में होंगी पर कितनी देर के लिए पता नहीं।

    डॉन 3

    डॉन 3

    शाहरूख खान स्टारर डॉन 3 को लेकर शुरू से ही कास्टिंग दिक्कतें रही हैं। ये तो तय था कि फिल्म में प्रियंका चोपड़ा नहीं होंगी, लेकिन उनकी जगह कौन होगा, ये किसी को नहीं पता होता।

    गोलमाल 4

    गोलमाल 4

    सबसे लेटेस्ट खबर की मानें तो फिल्म में आलिया भट्ट का होना तय है। हालांकि जब से करीना ने फिल्म छोड़ी है तब से श्रद्धा कपूर और आलिया भट्ट के नाम पर काफी चर्चा चल रही है। आखिरकार रोल किसको मिलेगा पता नहीं.

    नमस्ते इंग्लैंड

    नमस्ते इंग्लैंड

    फिलहाल तो काफी चीज़ें तय होने के बाद भी फिल्म लटक गई है। माना जा रहा था कि फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और नेहा शर्मा होंगी। लेकिन अब फिल्म प्रोड्यूसर और फाईनेंस के चलते लटक गई है। और कास्टिंग की घोषणा नहीं की गई है।

    ट्यूबलाइट

    ट्यूबलाइट

    ये तो तय था कि फिल्म में सलमान खान और सोहेल खान भाई भाई बन रहे हैं लेकिन फिल्म की हीरोइन कौन होगी, इस पर काफी संशय है। माना जा रहा है कि दीपिका पादुकोण फिल्म के लिए लगभग फाइनल हैं, वहीं किसी चीन की हीरोइन को फाइनल करने की भी खबरें आ रही हैं।

    English summary
    Parineeti Chopra to join Shahrukh Khan in Anand L rai's next soon.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X