For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार का धमाकेदार सीक्वल...हो गए REPLACE और करने लगे तमाशा?

    |
    Akshay Kumar REPLACED by Arjun Kapoor in this BIG film | FilmiBeat

    अक्षय कुमार की नमस्ते इंग्लैंड अब नमस्ते कनाडा बन चुकी है, ये तो सबको पता ही है। ये भी पता है कि फिल्म में अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिकाओं में हैं। अब शुरू होती है असली दिक्कत।

    दरअसल, नमस्ते कनाडा की कहानी वही है, जो नमस्ते इंग्लैंड की थी। बस फिल्म का नाम बदल दिया गया है। पिछली बार जब फिल्म फाइनल हुई थी तो उसमें अक्षय - सोनाक्षी और नेहा शर्मा फाइनल माने जा रहे थे।

    उस समय फिल्म की कहानी कुछ ऐसी थी कि सोनाक्षी अक्षय की देसी बीवी रहेगी, जबकि नेहा विदेशी मॉडर्न लड़की, जिससे अक्षय को प्यार हो जाएगा।

    ऐसे में सोनाक्षी, जय भारत माता की करते हुए, भारतीय नारी का झंडा गाड़ते हुए अपने पति को वापस जीत लेंगी। अब नमस्ते कनाडा की भी कहानी लगभग यही है।

    लेकिन दिक्कत ये है कि फिल्म में परिणीति चोपड़ा के साथ सेकंड लीड कोई नहीं बनना चाह रहा है। जैकलीन फर्नांडीज़, दिशा पटानी और कियारा आडवाणी इसे रिजेक्ट कर चुकी हैं।

    अब देखना है कि फिल्म की ये कास्टिंग प्रॉब्लम कब सॉल्व होगी -

    नो एंट्री में एंट्री

    नो एंट्री में एंट्री

    फिल्म में ऋतिक रोशन और सलमान खान के बीच कास्टिंग की उठापटक चल रही थी। लेकिन अब खबरों की मानें, तो फिल्म के लिए अक्षय कुमार को अप्रोच किया गया है। लेकिन इसी कास्टिंग दिक्कत की वजह से फिल्म अटकी पड़ी है।

    बत्ती गुल मीटर चालू

    बत्ती गुल मीटर चालू

    फिल्म के लीड रोल के लिए पहले दीपिका पादुकोण का नाम आ रहा था लेकिन अब खबर है कि फिल्म में कैटरीना कैफ हो सकती है। लेकिन फिलहाल आए दिन, फिल्म से किसी ना किसी का नाम जुड़ता रहता है।

    स्टूडेंट ऑफ द ईयर

    स्टूडेंट ऑफ द ईयर

    स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की कास्टिंग पिछले एक साल से हो रही है। लेकिन अभी तक नहीं हो पाई। शुरूआत हुई थी सारा अली खान और जान्हवी कपूर के नाम से। इसके बाद दिशा पटानी, कियारा आडवाणी, तारा सुतारिया, अहाना पांडे का नाम फिल्म से जुड़ चुका है।

    भारत/भरत

    भारत/भरत

    सलमान खान और अली अब्बास ज़फर की इस फिल्म के लिए कैटरीना कैफ का नाम सामने आ रहा है। लेकिन माना जा रहा है कि फिल्म में कोई और हीरोइन होगी। कौन, फिलहाल पता नहीं।

    आयुष शर्मा डेब्यू

    आयुष शर्मा डेब्यू

    पहले खबर थी कि आयुष शर्मा का डेब्यू रात बाकी नाम की फिल्म से होगा। इसमें उनके साथ कैटरीना कैफ होंगी। फिर फिल्म से सारा अली खान का नाम जोड़ा गया। फिलहाल आयुष का डेब्यू ही लटका है।

    सैराट रीमेक

    सैराट रीमेक

    सैराट रीमेक के लिए जान्हवी कपूर और इशान खट्टर फाइनल थे। लेकिन अब माना जा रहा है कि जान्हवी, मिस्टर इंडिया सीक्वल से डेब्यू करेंगी। ऐसे में सैराट रीमेक की कास्ट फिर अटक गई।

    साहिर लुधियानवी बायोपिक

    साहिर लुधियानवी बायोपिक

    साहिर लुधियानवी बायोपिक की लीड कास्ट से इतने नाम जुड़ चुके हैं कि पूछिए ही मत। अभिषेक बच्चन, शाहरूख खान, इरफान खान साहिर के लिए और प्रियंका चोपड़ा, ऐश्वर्या राय, कंगना रनौत और दीपिका पादुकोण, अमृता प्रीतम के लिए।

    शिद्दत

    शिद्दत

    करण जौहर की शद्दत की कास्टिंग में भी काफी उठापटक हो चुकी है। माना जा रहा है कि फिल्म में वरूण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अर्जुन कपूर, आदित्य रॉय कपूर से लेकर जान्हवी, आलिया सोनाक्षी तक का नाम जुड़ चुका है।

    पलटन

    पलटन

    हाल ही में अभिषेक बच्चन ने फिल्म छोड़ दी है और तब से आए दिन, फिल्म में एक नए सितारे के अंदर और बाहर होने की खबरें आती रहती हैं।

    रोमियो अकबर वाल्टर

    रोमियो अकबर वाल्टर

    सुशांत के अचानक से फिल्म छोड़ने के बाद, फिल्म के नए हीरो की तलाश जारी है।

    राम लखन रीमेक

    राम लखन रीमेक

    रोहित शेट्टी की मानें तो पूरा बॉलीवुड लखन बनना चाहता था, कोई राम का रोल नहीं करना चाहता था। इसलिए उन्होंने फिल्म ही बंद कर दी।

    English summary
    Parineeti Chopra-Arjun Kapoor starrer Namastey Canada faces casting problem!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X