For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रियंका चोपड़ा से ईशा देओल ने कुछ ऐसे लिया था बदला..VIDEO

    By Shweta
    |

    कभी कभी कुछ पुरानी चीजें देखते देखते कुछ ऐसी चीजें दिख जाती हैं जो देखकर आप भी शॉक्ड हो जाते हैं। जी हां और कुछ ऐसा ही हमारे साथ भी हुआ। एक पुराने अवार्ड शो का वीडियो हमें मिला जिसे देखकर आप भी शॉक्ड हो जाएंगे कि अवार्ड शो में स्टेज पर भी कैसे एक्ट्रेसेस को Awkward moment का शिकार होना पड़ता है।

    दरअसल ये वीडियो तब का है जब अमीषा पटेल को जी सिने अवार्ड 2001 में बेस्ट डेब्यू का अवार्ड (कहो ना प्यार है के लिए) देने प्रियंका चोपड़ा और ईशा देओल देने आईं । प्रियंका चोपड़ा के हाथ में लिफाफा था जिसे बार बार ईशा देओल लेना चाह रही थी। मतलब साफ था वो भी कुछ बोलना चाहती थीं।

    [विद्या बालन को फैन ने की गलत तरीके से छूने की कोशिश..जानिए आगे क्या हुआ]

    लेकिन प्रियंका चोपड़ा बोलते रहीं और ईशा देओल को उन्होंने नाम अनाउंस करने का मौका ही नहीं दिया। इससे ईशा देओल और प्रियंका चोपड़ा के बीच थोड़ी अजीब स्थिति पैदा हो जाती है। अमीषा पटेल अवार्ड लेने आती हैं और इसके बाद ईशा देओल अपना बदला कुछ यूं प्रियंका चोपड़ा से लेती हैं।देखिए वीडियो।

    ईशा देओल अमीषा पटेल से मिलकर आकर आराम से अवार्ड लेती हैं और ईशा देओल को दे देती हैं। प्रियंका चोपड़ा बस देखते रह जाती हैं। ऐसा होना पहले कोई नहीं बात थी । कई और भी एक्ट्रेसेस कई बार ऐसी स्थिति का शिकार होती हैं लेकिन तब की प्रियंका चोपड़ा को ऐसे देखकर इमेजिन करना मुश्किल हो जाता है कि ये आज की सुपरस्टार प्रियंका चोपड़ा हैं।

    English summary
    See here an old video of Priyanka Chopra and Esha Deol awkward moment while giving best debut award to Amisha Patel.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X