»   » SHOCK.. सलमान खान नहीं.... बल्कि इन्होंने किया था काले हिरण का शिकार!

SHOCK.. सलमान खान नहीं.... बल्कि इन्होंने किया था काले हिरण का शिकार!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

राजस्थान हाईकोर्ट ने सलमान खान को चिंकारा शिकार के दोनों मामलों में राहत दे दी है। बता दें, सलमान पर 28 सिंतबर 1998 को जोधपुर के पास दो चिंकारा का शिकार करने का आरोप था। 10 अप्रैल 2006 को सलमान खान को इस केस में पांच साल की सजा सुनाई गई थी। सजा माफ करने के लिए सलमान ने राजस्थान हाईकोर्ट में अपील की थी।

Salman Khan

बहरहाल, जहां कुछ लोगों ने इस फैसले के बाद सलमान खान का मज़ाक उड़ाया, वहीं सलमान खान फैंस बेहद उत्साहित हो गए। लेकिन इस दौरान एक सबसे अजीबोगरीब रिपोर्ट सामने आई, जिसे बॉलीवुडलाइफ ने सामने रखा है। हम तो इसे पढ़कर हैरान रह गए..

''सलमान खान मेगास्टार हैं.. हर जगह सलमान राज करते हैं....''

इस रिपोर्ट के अनुसार, काले हिरण मामले में आरोपी सलमान खान नहीं, बल्कि सैफ अली खान को होना चाहिए.. रिपोर्ट में कहा गया है कि यदि सैफ उस वक्त अपने गुनाह कबूल कर लेते तो उनसे उनकी 'नवाब' टाइटल और सारे राजसी अधिकार छिन जाती। साथ ही यह मामला काफी संगीन हो जाता है।

''सलमान खान फैंस प्लीज अब मुझे गालियां मत देना..''

फिल्म से जुड़े हर स्टार काफी डर गए थे, इसीलिए सैफ के बदले सलमान खान ने इस आग में कूदने की ठानी। खैर, अब तो सलमान भी इस मामले से बाहर निकल आए हैं। हम्मममम.. हैरान रह गए ना.. बहरहाल, बता दें यह महज एक अफवाह भरी रिपोर्ट है, इनमें से एक ही खबरों की पुष्टि नहीं की गई है।

English summary
Salman Khan was acquitted in the chinkara case that was being heard in the Jodhpur High Court.
Please Wait while comments are loading...