»   » ALERT: शाहरूख- सलमान मिलकर देंगे रणवीर सिंह को धोखा!

ALERT: शाहरूख- सलमान मिलकर देंगे रणवीर सिंह को धोखा!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] कुछ ही दिनों पहले खबरें आई थी कि यशराज की आगामी फिल्म में शाहरूख खान और रणवीर सिंह की जोड़ी दिखने वाली है। फैंस इस खबर से उत्साहित भी थे। लेकिन बता दें, शायद आपको इस जोड़ी की बजाए अब कोई और दिखने वाला है। जी हां, उड़ती खबर आई है कि रणवीर की जगह इस फिल्म में अब सलमान खान दिख सकते हैं।

SHOCKED..हमें भी इस खबर से आश्चर्य ही हुआ था। लेकिन खुशी भी.. हालांकि अभी इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन आदित्य चोपड़ा इस दो सितारों को लेकर एक फिल्म बनाना चाह रहे हैं। उम्मीद की जा रही है कि यह वही फिल्म है। यह एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म होगी। बहरहाल, हमें आगे की जानकारी का इंतजार रहेगा।

यहां देखिए शाहरूख- सलमान फिल्मों को छोड़ कब कब आए साथ-

अर्पिता की शादी

अर्पिता की शादी

पिछले साल सलमान खान की बहन अर्पिता खान की शादी में जिस एक बात ने सबसे ज्यादा सूर्खियां बटोरी, वह था शाहरूख सलमान का साथ होना। शाहरूख खान ने सिर्फ सलमान के घर जाकर अर्पिता से मिले, बल्कि सलमान को गले भी लगाया। अर्पिता के साथ इनकी एक तस्वीर तो सोशल मीडिया पर इतनी वायरल हुई कि उसे Pic of the Decade घोषित कर दिया गया था।

इफ्तार पार्टी

इफ्तार पार्टी

शाहरूख- सलमान के बीच की दूरी पर सवाल पर सवाल दागे ही जा रहे थे कि इफ्तार पार्टी ने इनके बीच की दूरी को कम करने का काम कर दिया। 2013 में बाबा सिद्दकी की इफ्तार पार्टी की इन दोनों को गले मिलते देखा गया था। हालांकि, मीडिया और इनके फै्स इस बात का इंतजार ही कर रहे थे कि जब शाहरूख-सलमान आमने सामने आएंगे तो नजारा कैसा होगा। लेकिन इन्होंने सारे गिले-सिकवे मिटाकर गले मिलकर अपने फैंस को भी खुश कर दिया। पिछले साल भी इफ्तार पार्टी में दोनों को साथ देखा गया।

एवार्ड फंक्शन

एवार्ड फंक्शन

बॉक्स ऑफिस में भले ही दोनों खानों के बीच जितनी भी कड़वाहट हो, लेकिन एवार्ड फंक्शन में ये हमेशा कूल नजर आते हैं। साल 2014 में हुए Guild एवार्ड का नजारा उस वक्त देकने लायक था, जब इस दो खान बंधुओं ने एक- दूसरे से न सिर्फ हाथ मिलाया बल्कि गले भी लगे। शाहरूख को यहां इंटरटेनर ऑफ दि ईयर का एवार्ड दिया गया था।

टीवी शो

टीवी शो

वैसे तो खान तिकड़ी टेलीविजन शोज में कम ही नजर आते हैं। लेकिन साल 2007 में इन्हें कौन बनेगा करोड़पति में देखा गया था। इस बार यह शो होस्ट कर रहे थे बॉलीवुड के किंग खान और गेस्ट के तौर पर आए थे, सलमान और कैटरीना। इस एपिसोड को लोगों ने काफी पसंद किया था, जहां दोनों खान आमने सामने बैठे नजर आ रहे थे।

बॉलीवुड फिल्में

बॉलीवुड फिल्में

फिल्म करण-अर्जुन, हम तुम्हारे हैं सनम हो या कुछ कुछ होता है, सलमान- शाहरूख की जोड़ी को दर्शकों ने हमेशा जी-जान से प्यार दिया है। वहीं, हर दिल जो प्यार करेगा, ओम शांति ओम जैसी फिल्मों में भी दोनों को एक फ्रेम में देखा गया। ये लम्हे खान फैंस के लिए काफी खुश करने वाले होते हैं। लिहाजा, उम्मीद कर सकते हैं कि इन दोनों को जल्द ही फिर किसी फिल्म में साथ देखने का मौका मिले।

करण- अर्जुन

करण- अर्जुन

बात फिल्मों की हो रही है तो बता दें, कि शाहरूख- सलमान अब तक पांच फिल्मों में साथ दिख चुके हैं। जी हां, पांच.. लिस्ट शुरू करते हैं राकेश रोशन की फिल्म करण- अर्जुन से। इस फिल्म के डॉयलोग आज भी दर्शकों के जुबां पर बैठे हैं।

कुछ कुछ होता है- 1998

कुछ कुछ होता है- 1998

करण जौहर की यह फिल्म सुपरहिट रही थी. और सुपरहिट रहे थे शाहरूख- सलमान। फिल्म में दोनों एक्टरों ने काफी पॉजिटिव किरदार निभाया था।

हर दिल जो प्यार करेगा- 2000

हर दिल जो प्यार करेगा- 2000

हालांकि इस फिल्म में सलमान खान कैमियो रोल में थे। लेकिन उनका दर्शकों के लिए एक सुखद आश्चर्य था। सलमान- शाहरूख को इस तरह गाते देखना काफी मजेदार था.

हम तुम्हारे हैं सनम- 2002

हम तुम्हारे हैं सनम- 2002

साल 2002 में माधुरी दीक्षित के साथ आई शाहरूख- सलमान की यह फिल्म काफी अलग थी। यहां सलमान के सामने हमने पहली बार शाहरूख को निगेटिव रोल अदा करते देखा। फिल्म में ऐश्वर्या राय भी थीं।

ओम शांत ओम- 2007

ओम शांत ओम- 2007

फराह खान की इस फिल्म में यूं तो बॉलीवुड के लगभग सभी सितारे दिखे थे। लेकिन दर्शकों को इंतजार था शाहरूख- सलमान की जोड़ी का। फराह खान को इस गाने के लिए शुक्रिया।

English summary
Not Ranveer Singh but you can see Salman Khana and Shahrukh Khan in next Yashraj films.
Please Wait while comments are loading...