For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    डायना का नया चेहरा सोनाक्षी

    By Neha Nautiyal
    |
    टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले डायना साबुन के विज्ञापन में अभिनेत्री कैटरीना कैफ के स्थान पर 'दबंग' की अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी। यह सोनाक्षी का पहला टेलीविजन विज्ञापन है।

    वैसे सोनाक्षी को इस बात की खुशी है कि कैटरीना के बाद उन्हें इस साबुन की प्रचारक बनने का अवसर मिला। सोनाक्षी और कैटरीना दोनों ने ही सलमान खान की फिल्मों से बॉलीवुड में शुरुआत की है। सोनाक्षी कहती हैं कि उनके व कैटरीना के बीच कोई तनाव नहीं है। उन्हें नहीं लगता कि उन्होंने डायना साबुन के विज्ञापन से कैटरीना को हटाया है।

    सोनाक्षी कैटरीना की प्रशंसक हैं और उनका सम्मान भी करती हैं। सोनाक्षी कहती हैं, "कैटरीना ने कई साल पहले डायना का विज्ञापन किया था और उसके बाद से इस साबुन को कोई ब्रांड एम्बेस्डर नहीं मिला था। प्रत्येक ब्रांड के बदलने के साथ उसका प्रचार करने वाली हस्तियां भी बदलती रहती हैं। कैटरीना डायना के बाद लक्स की प्रचारक बन गईं और अब मैं डायना की प्रचारक हूं।"

    उन्होंने कहा कि हर नवोदित अभिनेत्री को देश के सबसे ज्यादा बिकने वाले साबुन के विज्ञापनों का हिस्सा बनने का अवसर नहीं मिलता।

    English summary
    Dabangg girl Sonakshi Sinha will soon be appear on TV for her first commercial. After Katrina now Sonakshi is face of Dyna sope and she is very happy with it.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X