For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    टाइगर श्रॉफ की गणपत को नोरा फतेही ने किया था रिजेक्ट, सामने आई बड़ी वजह!

    |

    पिछले कुछ समय पहले टाइगर श्रॉफ की नई एक्शन फिल्म गणपत का ऐलान हुआ। इस फिल्म में नोरा फतेही को लेकर भी चर्चा थी। लगातार ये सामने आ रहा था कि नोरा फतेही भी टाइगर श्रॉफ के साथ मिलकर काम करने जा रही हैं। लेकिन अब नई डिटेल की मानें तो नोरा फतेही ने गणपत फिल्म को ठुकरा दिया है। वह इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगी।

    टाइम्स ऑफ इंडिया रिपोर्ट के मुताबिक सूत्रों ने बताया कि नोरा फतेही ने इस फिल्म को शुरुआत में ही रिजेक्ट कर दिया था जब उन्हें अप्रोज करने की बात चली थी। कहा गया कि वह अपने किरदार की लेंथ से सहमत नहीं थी। सालों की मेहनत, स्ट्रगल और जुनून के बाद नोरा फतेही ने इंडस्ट्री में जगह हासिल की है। ऐसे में वह आने वाले सभी प्रोजेक्ट्स को सोच समझकर हां बोलती हैं।

    गणपत फिल्म में जो रोल ऑफर हुआ था उनसे लिए वह खुद को फिट नहीं मानती। उन्हें लगता है कि वह उस किरदार के साथ न्याय नहीं कर पाएंगी इसीलिए उन्होंने काफी समय पहले ही इस फिल्म को ठुकरा दिया था। अभी भी जो खबरें नोरा फतेही की फिल्म गणपत को लेकर हैं वह सब अफवाहें हैं।

     भुज में नोरा फतेही

    भुज में नोरा फतेही

    नोरा फतेही के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वह संजय दत्त, अजय देवगन, सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म भुज में नजर आएंगी। ओटीटी पर 13 अगस्त को भुज रिलीज हो रही है।

    आखिरी बार

    आखिरी बार

    नोरा फतेही को स्क्रीन पर आखिरी बार वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्ट्रीट डांस 3डी में देखा गया था। जहां उन्होंने अपने टेलेंट से फैंस को खुश कर दिया था।

    पछताओगे

    पछताओगे

    नोरा फतेही ने इस बीच ढेर सारे म्यूजिक एलब्म किए हैं। जिसमें से पछताओगे सॉन्ग खूब हिट हुआ था। नोरा का डांस और दर्द सभी को अट्रैक्ट किया था।

    बिग बॉस फेम

    बिग बॉस फेम

    सलमान खान के रियालिटी शो में भी नोरा फतेही धमाल मचा चुकी हैं। वह बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम बेशक न कर पाई हों लेकिन चर्चा खूब बटौरी थीं।

    English summary
    Nora Fatehi Reject tiger shroff film ganapath when approached because of length of the role
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X