For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'दबंग 2' तक किसी और फिल्म में खलनायक नहीं बनेंगे सोनू सूद

    By Neha Nautiyal
    |
    अभिनेता सोनू सूद को 'दबंग' में खलनायक की भूमिका निभाने के बाद इस कदर ख्याति मिली कि उन्हें इसके बाद ढेरों नकारात्मक भूमिकाएं मिलने लगीं। लेकिन 'दबंग 2' आने तक उन्हें खलनायक का किरदार करने से रोक दिया गया है।

    सोनू कहते हैं, 'यह सच है कि 'दबंग 2' तक मुझसे नकारात्मक भूमिकाएं न करने के लिए कहा गया है। मजेदार बात यह है कि मैंने पुलिस अधिकारियों की दो महत्वपूर्ण भूमिकाओं के लिए सहमति दी है। एक भूमिका तो मेरे लिए सपने के पूरा होने जैसी है, मैं पुरी जगन्नाथ की 'बूढ़ा' में काम कर रहा हूं। इसमें मैं अमिताभ बच्चन के बेटे की भूमिका में हूं। मेरी भूमिका 'जंजीर' के अमिताभ के किरदार पर आधारित है।'

    सोनू ने 2002 में 'शहीद-ए-आजम भगत सिंह' से अभिनय की शुरुआत की थी। पिछले छह महीने में उन्होंने 'जंजीर' फिल्म 17 बार देखी है। सोनू पंजाब के हैं और उन्होंने एक पुलिसकर्मी के दिमाग, उसके हाव-भाव और उसकी भाषा को समझने के लिए एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के साथ एक महीने का समय गुजारा।

    सोनू ने बताया, 'मैंने पुलिस महानिदेशक पी.एस. गिल के साथ समय गुजारा है। उनसे मुझे यह समझने में मदद मिली है कि एक पुलिसकर्मी किस तरह काम करता है।' सोनू 'जोधा-अकबर' और 'एक विवाह ऐसा भी' में महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभा चुके हैं।

    English summary
    'Dabangg' has got Sonu Sood the kind of recognition no amount of goody, goody roles ever did in nine years. Just when he was all set to unleash an avalanche of evil on screen by signing on plum villain's roles, he was asked to keep baddy roles on hold until 'Dabangg 2'.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X