For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान के लिए YES.. शाहरुख खान की बिग बजट फिल्म कर दी REJECT

    |

    आनंद एल राय की फिल्म ज़ीरो के बाद शाहरुख खान फिल्म सैल्यूट में नजर आने वाले हैं, जो कि भारत के पहले अंतरिक्षयात्री राकेश शर्मा की बॉयोपिक फिल्म है। हालांकि अब तक फिल्म को लेकर आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.. लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू कर देंगे। खास बात है कि शाहरुख तो फाइनल हैं.. लेकिन शाहरुख के अपोजिट फिलहाल कोई एक्ट्रेस फाइनल नहीं है।

    इनकी वजह से सलमान को मिली 'रेस 3'- और इनको ही कर दिया OUT

    फिल्म से करीना कपूर खान और प्रियंका चोपड़ा का नाम जोड़ा गया था। दरअसल, पहले यह फिल्म आमिर खान करने वाले थे। लेकिन जैसे आमिर ने फिल्म को छोड़ा.. और शाहरुख आए, वैसे ही प्रियंका चोपड़ा ने भी फिल्म का अलविदा कह दिया.. और सलमान खान की 'भारत' साइन कर ली।

    वहीं, करीना कपूर भी इस फिल्म में कुछ खास दिलचस्पी नहीं ले रही हैं। हाल ही में एक इवेंट के दौरान करीना ने साफ कहा था कि अब मैं कुछ अलग तरह की फिल्में करना चाहती हूं। मैं बेशक किसी बिग बजट फिल्म को भी ना कर सकती हूं।

    हम्मम.. यह काफी हैरानी वाली बात है कि टॉप एक्ट्रेसस शाहरुख खान की फिल्म में कोई दिलचस्पी नहीं ले रही है। खबर है कि अब इस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण को अप्रोच किया जा रहा है।

    आमिर खान ने छोड़ी फिल्म

    आमिर खान ने छोड़ी फिल्म

    गौरतलब है कि इस फिल्म के लिए सबसे पहले आमिर खान को अप्रोच किया गया था। बात आगे भी बढ़ी थी। लेकिन फिर आमिर ने दूसरे प्रोजेक्ट्स की वजह से इस फिल्म से दूरी बना ली। जब आमिर खान ने फिल्म छोड़ी.. तो उन्हें लगा कि उनके अलावा इस फिल्म के साथ न्याय सिर्फ शाहरुख ही कर सकते हैं. लिहाजा, उन्होंने शाहरुख को कॉल किया और बताया कि मैं ये फिल्म छोड़ रहा हूं.. लेकिन मुझे अच्छा लगेगा यदि आप ये फिल्म कर लें।

    नहीं थे खुश

    नहीं थे खुश

    जब आमिर खान ने फिल्म छोड़ी तो राकेश शर्मा भी खुश नहीं थे। वह चाहते थे कि आमिर ही उनकी फिल्म करें।

    शाहरुख ने किया YES

    शाहरुख ने किया YES

    शाहरुख खान ने फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी और उन्हें काफी पसंद आई। उन्होंने फिल्म के लिए हां कर दिया। लिहाजा, एक बार फिर फिल्म टीम ने राहत की सांस ली।

    प्रियंका चोपड़ा ट्विस्ट

    प्रियंका चोपड़ा ट्विस्ट

    जब आमिर फिल्म कर रहे थे.. तो प्रियंका चोपड़ा ने भी फिल्म को हां कर दिया था। लेकिन शाहरुख के आते ही प्रियंका ने फिल्म से हाथ पीछे खींच लिये। बता दें, शाहरुख- प्रियंका एक साथ फिल्में नहीं करते।

    क्या था मामला

    क्या था मामला

    खबरों में था कि शाहरुख- प्रियंका की नजदीकियों की वजह से गौरी खान ने साफ कर दिया था .. दोनों एक साथ फिल्म नहीं करेंगे। बता दें, शाहरुख- प्रियंका के अफेयर की खबरों ने खूब सूर्खियां बटोरी थीं।

    ऐश्वर्या राय बच्चन और दीपिका पादुकोण

    ऐश्वर्या राय बच्चन और दीपिका पादुकोण

    अफवाहों में है कि करीना के बाद अब फिल्म के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन और दीपिका पादुकोण को भी अप्रोच किया गया है। शाहरुख की जोड़ी दोनों ही एक्ट्रेस के साथ काफी दमदार है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि इस बिग बजट फिल्म में कौन बनती हैं शाहरुख की हीरोइन!

    English summary
    Kareena Kapoor Khan and Priyanka Chopra both rejected Shahrukh Khan's film Salute. No actress yet finalised for the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X