For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    संजय लीला भंसाली ने 35 करोड़ में नेटफ्लिक्स को बेचे 'हीरा मंडी' के पहले सीजन के राइट्स!

    By Filmibeat Desk
    |

    संजय लीला भंसाली अपनी फिल्म को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में चल रहे हैँ। इसके साथ साथ आलिया भट्ट के साथ वो अपनी वेब सीरीज को लेकर भी सुर्खियों में हैं जिसका नाम हीरा मंडी है। इस सीरीज को लेकर अक्सर किसी ना किसी तरह की खबरें सामने आती रहती हैं, हालांकि इसको लेकर अभी तक किसी तरह का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है। अब खबर आ रही है कि संजय लीला भंसाली ने अपने पहले सीजन को ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म को बेच दिया है।

    'वंदे मातरम' को मिले प्यार के लिए टाइगर श्रॉफ ने फ्लाइंग सैल्यूट देकर जताया आभार!'वंदे मातरम' को मिले प्यार के लिए टाइगर श्रॉफ ने फ्लाइंग सैल्यूट देकर जताया आभार!

    बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, 'हीरा मंडी' के पहले सीजन के लिए नेटफ्लिक्स ने मेकर्स को 35 करोड़ रुपए दिए हैं। इस बात को लेकर भी किसी तरह का ऐलान तो नहीं हुआ है लेकिन सूत्रों ने ये जानकारी दी है।

    अगर ऐसा होता है तो निश्चित ही ये प्रोजेक्ट नेटफ्लिक्स के लिए काफी शानदार साबित होने वाला है। ये सीरीज भारत की सबसे बड़ी और चलने वाली सीरीज बन सकती है। संजय लीला भंसाली का नाम ही इसके लिए काफी है।

    हालांकि इसके पहले वो किसी भी तरह की सीरीज का हिस्सा नहीं बने हैं। वर्कफ्रंट पर वो इस समय आलिया के साथ ही फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर बिजी हैँ।

    इस फिल्म में आलिया गंगूबाई नाम के एक रियल किरदार का रोल कर रहीं हैँ। काफी समय से इसको लेकर चर्चा है और कुछ समय पहले एक विवाद भी सामने आया था। आलिया भट्ट इसके अलावा फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर चर्चा में है जिसमें रणबीर कपूर लीड रोल में है।

    English summary
    OTT Platform Netflix buys Heera Mandi first season rights from Sanjay Leela Bhansali! Read this news, Full details here.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X