For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नरगिस ने रणबीर कपूर को दिया चकमा

    By Priya Srivastava
    |
    लड़कियों को अपने इशारे पर चानेवाले रणबीर कपूर को तो एक लड़की ने चकमा दे दिया है कि अब वह समझ नहीं पा रहे हैं। कि अब वह क्या करें। फिल्म रॉकस्टार में अपनी अभिनेत्री नरगिस के साथ पिछले कई दिनों से रनबीर के अफेयर के चर्चे चल रहे हैं।

    खबर तो यहां तक रणबीर ने अपनी मां नीतू कपूर से भी नरगिस को मिलवाया है और वे दोनों जल्द ही शादी करनेवाले हैं। लेकिन जनाब यह बॉलीवुड है। यहां हर दिन रिश्ते बनते और बिगड़ते हैं। इतनी जल्दी रनबीर का मन मान कैसे जाता। पहले दीपिका को भी उन्होंने दुखी किया था। और अब खबर यह है कि रणबीर को नरगिस ने चकमा दे दिया है। वे आजकल रनबीर कपूर के एक फिल्म वेक अप सिड के निर्देशक अयान मुखर्जी के साथ इन दिनों घूमती फिरती नजर आ रही हैं।

    अखबार मुंबई मिरर ने खासतौर से इस बात का खुलासा किया है और दोनों के साथ घूमने और शॉपिंग करने की तसवीरें भी दिखाई हैं। जिसमें देख कर साफ पता चल रहा है कि दोनों में दोस्ती से अधिक कुछ है। ये क्या हुआ रणबीर। कहां आपने तो नरगिस के कितने सारे फिल्मों के निर्माता और निर्देशक से मिलाया और बजाय इसके की अब वह आपके करीब आये आयन बाजी मार कर ले जा रहा है।

    अब इससे तो पुराने जमाने का वही गाना ही याद आता है भंवरे ने खिलाया फूल फूल को ले गया राजकुंवर। बेचारे रणबीर अब फिर से किसी और की तलाश में उन्हें कितना भटकना पड़ेगा। सो सैड। तो रनबीर आग बबूला होने से अच्छा है आप फिर से किसी नयी गर्लफ्रेंड की तलाश कर लें।

    English summary
    Nargis Fakhri, all set to make her debut in Bollywood and has been in the news more for her romantic affairs rather than her work. ज्‍ीम News came that Nargis has left Ranbir, for her director Shyan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X