For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऐश्वर्या के लिए रेखा ने भी मांगी दुआ

    |

    बॉलीवुड की आदर्श बहू और हसीन अदाकारा ऐश्वर्या राय और उनके आने वाले बच्चे के लिए लोग दुआ मांग रहे हैं। हर कोई बस यही चाह रहा है कि बच्चन परिवार के घर नन्ही खुशी बहुत जल्द आ जाये। बुधवार को बच्चन परिवार के घर में जोरदार ढंग से ऐश की गोदभराई भी हुई, जिसमें बॉलीवुड जगत की जानी-मानी हस्तियां शामिल हुईं। जहां सब लोग ऐश के लिए दुआ मांग रहे हैं वहीं फिल्म अभिनेत्री रेखा ने भी ऐश के लिए ऊपर वाले से दुआ की है।

    ऐसी खबर है कि एक कार्यक्रम के दौरान रेखा ने बातों-बातों में ऐश और उनके आने वालों बच्चे के लिए कहा कि ऊपर वाला उनको और उनके होने वाले बच्चे को सलामत रखे और आबाद रखे। हालाकि रेखा ये बात कहकर एकदम से वहां से निकल गयीं। सबको पता है कि रेखा कि जुबान अक्सर बच्चन परिवार के नाम पर बंद हो जाती है। और अमिताभ बच्चन भी हमेशा रेखा के नाम पर कन्नी काट जाते हैं। लेकिन आज भी दोनों के बीच में कोई कसक बाकी है। तभी तो कोई कुछ बोलता नहीं है।

    इससे पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है कि रेखा ने ऐश्वर्या को सबके सामने गले लगाया है और प्यार किया है। जिससे पता लगता है कि रेखा भी अमिताभ के बच्चों से उतना प्यार करती है जितना शायद अमिताभ करते होंगे। लेकिन वक्त का तकाजा ऐसा है कि दोनों अपनी जुबां से कुछ कह नहीं सकते हैं।

    English summary
    My Best Wishes always for Aishwarya Rai and her child says Actress Rekha.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X