»   »  पारदर्शी बिकनी में भीगी मिनिषा

पारदर्शी बिकनी में भीगी मिनिषा

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Minissha Lamba
निर्देशक अपनी फिल्मों में नायिका को भिगोने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते और ऐसे समय में वे उसे सफेद साड़ी या कोई भी व्हाइट ड्रेस पहनाना भी नहीं भूलते। सफेद ड्रेस यानी उससे झांकते बदन को ज्यादा से ज्यादा दिखाने का मौका।

मगर अब मिनिषा लांबा ने लगता है बालीवुड में सभी सेक्सी एक्ट्रेसेज़ की छुट्टी करने का फैसला कर लिया है। संजय गढ़वी की अगली फिल्म किडनैप में वह सफेद रंग की लगभग पारदर्शी-सी टू-पीस बिकनी में भीगी हुई नजर आएंगी।

चर्चा है कि उन्होंने इतना जमकर अंगप्रदर्शन किया है जिसे देखकर दर्शकों को पसीना आने लगेगा। उसने मारीशस के सागर में बिकनी पहनकर शूटिंग की है।

सिद्धार्थ आनंद की फिल्म बचना ए हसीनो में मिनिषा ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है। इस फिल्म की सफलता से वह खुश है। इसमें कोई शक नहीं कि वह बालीवुड में तेजी से उभर रही है और बॉलीवुड के पंडितों की निगाह भी उस पर है। वे उसे आनेवाले समय में एक संभावनाशील अभिनेत्री के रूप में देख रहे हैं।

मिनिषा ने कहा कि संजय गढ़वी ने पहले ही उसे बिकनी के दृश्य के बारे में बता दिया था। फिल्म में संजय दत्त और इमरान खान भी हैं। मिनिषा ने इसमें सफेद रंग की आकर्षक बिकनी पहनी है।

आगे पढ़ें... सेक्सी सीन से घबराई प्रियंका चोपड़ा

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X