For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    52 के एक्टर को छोड़कर चली गई 25 साल छोटी गर्लफ्रेंड, पैसा मिला तो धोखा दे दिया

    |
    Milind Soman DUMPED by Girlfriend Ankita Konwar, Is Money the REASON behind? | FilmiBeat

    बॉलीवुड में बनते-बिगड़ते रिश्तों की कहानी को अक्सर ही सुनने को मिल जाती है लेकिन इस बार जो रिश्ता टूटा है, उसके टूटने की किसी को उम्मीद तक नहीं थी। बल्कि खबरें तो यहां तक थीं कि दोनों इसी महीने शादी करने जा रहे हैं। वहीं ये अफेयर इसलिए भी सुर्खियों में था क्योंकि इनकी उम्र में लगभग 25 साल का अंतर था। वहीं चौंकाने वाली बात ये भी है कि रिश्ता वजह कोई और नहीं बल्कि पैसा है।

    [21 सालों और कई गॉसिप के बाद, दो सुपरस्टार्स का Dhamaka, तारीख लिख लीजिए]

    हम बात कर रहे हैं 'कैप्टन व्योम' और 'नूरजहां' जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुके मिलिंद सोमण की। बताया जा रहा है कि उनकी 25 साल छोटी गर्लफ्रेंड अंकिता कंवर उन्हें छोड़कर चली गई हैं और इसकी वजह पैसा है। 52 साल के मिलिंद जिस 25 साल छोटी गर्लफ्रेंड अंकिता से दूसरी शादी करना चाहते थे उसी ने उन्हें डंप कर दिया है।

    बताया जा रहा है कि दोनों का ब्रेकअप हाल ही में हुआ है। अंकिता 26,000 महीना सैलरी पर फ्लाइट अटेंडेंट की नौकरी कर रही थी। वहीं मिलिंद अपने इस रिलेशनशिप को लेकर कैफी ओपन थे। आए दिन दोनों अपने सोशल एकाउंट पर एक-दूसरे के साथ प्यार भरी तस्वीरें शेयर करते हुए नजर आते थे। वहीं बताया जा रहा है कि अचानक अंकिता को इतना पैसा मिला कि वे मिलिंद को ही छोड़कर चली गईं। आगे जानें कहां से मिला अंकिता को इतना पैसा और जानें क्या है पूरा माजरा-

    इसी हफ्ते हुआ ब्रेकअप

    इसी हफ्ते हुआ ब्रेकअप

    बताया जा रहा है कि इसी हफ्ते 27 साल की अंकिता का मिलिंद से अलगाव हो गया है।

    लगी लॉटरी

    लगी लॉटरी

    दरअसल अंकिता 26,000 महीना सैलरी पर फ्लाइट अटेंडेंट की नौकरी कर रही थी। जॉब के बीच बचे हुए फ्री टाइम में वे अक्सर फोन पर ऑनलाइन कसीनो खेलती थीं। इसी गेम से हाल ही में उनका 8,73,982 रु. का जैकपॉट लगा है।

    रातों-रात अमीर

    रातों-रात अमीर

    इस जैकपॉट की वजह से वे न सिर्फ रातोंरात मिलेनियर बन गई हैं बल्कि इसी के बाद से उन्होंने मिलिंद से कॉन्टेक्ट करना भी बंद कर दिया है।

    मैं अभी छोटी हूं

    मैं अभी छोटी हूं

    वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अंकिता ने एक इंटरव्यू भी दिया है। जिसमें उन्होंने कहा था कि "मैं अभी उम्र में बहुत छोटी हूं और मेरे साथ चीजें बहुत तेजी से घट रही हैं। मुझे मेरी फ्रीडम चाहिए।"

    नहीं करनी शादी

    नहीं करनी शादी

    उन्होंने कहा कि "मैं इस पैसे से अपनी फैमिली की मदद और ट्रेवल करना चाहती हूं। मैं अभी इतनी जल्दी शादी नहीं करना चाहती। मुझे लगता है कि ये बात मिलिंद और मेरे फ्रेंड्स समझेंगे।"

    21 अप्रैल को शादी

    21 अप्रैल को शादी

    रिपोर्ट्स के मुताबिक 21 अप्रैल को मिलिंद अपनी 27 साल की गर्लफ्रेंड अंकिता कंवर से शादी करने वाले थे।

    सगाई की खबर

    सगाई की खबर

    बीते दिनों अंकिता ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें उनकी उंगली में अंगूठी नजर आ रही थी। इसके बाद से मीडिया में खबर उड़ने लगी थी कि उन्होंने मिलिंद से सगाई कर ली थी।

    डेढ़ साल किया डेट

    डेढ़ साल किया डेट

    मिलिंद करीब डेढ़ साल से अंकिता को डेट कर रहे थे। दोनों के परिवार भी इस रिश्ते से खुश थे। फिलहाल दिल्ली में रह रहीं अंकिता का असली नाम सुंकुस्मिता कंवर है।

    ये हैं अंकिता

    ये हैं अंकिता

    2013 में अंकिता ने एयर एशिया में बतौर केबिन क्रू केबिन एग्जीक्यूटिव काम करना शुरू किया था। वे असमी के अलावा, हिंदी, अंग्रेजी , फ्रेंच के साथ-साथ बंगाली भी बोल सकती हैं। नवंबर 2015 में अंकिता ने मिलिंद के साथ पहली 10 हजारी मैराथन कंप्लीट की थी। ॉ

    मिलिंद की पहली शादी

    मिलिंद की पहली शादी

    मिलिंद ने जुलाई, 2006 में फ्रेंच एक्ट्रेस Mylene Jampanoi से शादी की। Mylene से मिलिंद की पहली मुलाकात गोवा में फिल्म 'वैली ऑफ फ्लॉवर्स' के सेट पर हुई थी। हालांकि तीन साल तक साथ रहने के बाद मिलिंद ने 2009 में उन्हें तलाक दे दिया।

    English summary
    Milind Soman girlfriend Ankita kanwar dumped him says rumors.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X