For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    OUCH.. सलमान खान को कर दिया रिजेक्ट.. नहीं करनी है फिल्म.. FINAL

    By Neeti
    |
    Salman Khan's offer might get REJECTED by Miss World Manushi Chhillar | FilmiBeat

    2017 की विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर दुनियाभर में भारत का नाम ऊंचा करके आईं हैं। और जब से वह भारत लौटीं हैं.. सबके दिमाग में एक ही सवाल है.. मानुषी बॉलीवुड में कब आएंगी! बता दें, मिस वर्ल्ड बनते ही मानुषी को दनादन बॉलीवुड ऑफर मिलने शुरु हो चुके हैं।

    2018 की धमाकेदार फिल्म.. जबरदस्त होगा डेब्यू.. ब्लॉकबस्टर!

    लेकिन विश्वसुंदरी ने साफ कह दिया है कि फिलहाल वे सिर्फ 20 साल की हैं और बॉलीवुड में आना फिलहाल उनकी लिस्ट में शामिल नहीं है।

    खास बात है कि बॉलीवुड के बड़े बड़े निर्माता, निर्देशक के साथ साथ सुपरस्टार सलमान खान ने भी मानुषी को अपने प्रोडक्शन फिल्म के लिए अप्रोच किया था। लेकिन शायद विश्वसुंदरी ने सभी को एक साथ जवाब दे दिया है।

    बॉलीवुड को कहा NO

    बॉलीवुड को कहा NO

    मानुषी ने कहा कि फिल्मों में काम करना काफी बेहतरीन होगा.. लेकिन फिलहाल वह मेरी लिस्ट में नहीं है।

    बता दें, दीपिका पादुकोण ने भी सलमान खान का डेब्यू ऑफर इसीलिए ठुकरा दिया था.. क्योंकि उस वक्त पर पढ़ाई कर रही थीं। उन्हें लगा कि अभी फिल्मों में आना जल्दबाजी होगी।

    एमबीबीएस

    एमबीबीएस

    हरियाणा की 20 साल की मानुषी सोनीपत के मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस सेकंड ईयर की स्टूडेंट हैं। और वह फिलहाल मेडिकल खत्म करना चाहती हैं।

    प्रधानमंत्री के मुलाकात

    प्रधानमंत्री के मुलाकात

    मानुषी ने हाल ही में पीएम से मुलाकात की.. और उन्हें अपनी आगामी योजना 'शक्ति' के बारे में भी बताया। मानुषी शक्ति प्रोजेक्ट के तहत menstrual hygiene के प्रति देश में जागरूकता लाना चाहती हैं।

    मिस वर्ल्ड बनना जरूरी नहीं

    मिस वर्ल्ड बनना जरूरी नहीं

    मानुषी ने कहा कि.. मुझे पता है कि मिस वर्ल्ड बनना बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। लेकिन मैं कहना चाहूंगी कि कोई बदलाव लाने के लिए आपको मिस वर्ल्ड जैसे खिताब की जरूरत नहीं। हर इंसान समाज में बदलाव ला सकता है।

    सामाजिक मुद्दा

    सामाजिक मुद्दा

    मानुषी छिल्लर ने मुंबई में हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा है कि सैनिटरी नेपकिन महिलाओं आवश्यकता है न कि लग्जरी की वस्तु है। इसके चलते वह इसको लेकर काम कर रही हैं और जागरूकता लाने के लिए काम करती रहेंगी।

    आमिर खान के साथ काम

    आमिर खान के साथ काम

    मानुषी ने कहा था कि यदि बॉलीवुड में मैंने काम किया.. तो मैं आमिर खान के साथ काम करना चाहूंगी.. क्योंकि वह भी सामाजिक मुद्दों पर फिल्म बनाते हैं।

    पद्मावती विवाद पर कहा-

    पद्मावती विवाद पर कहा-

    'सभी भारतीय महिलाओं में एक बात कॉमन है, हम चुनौतियों का सामना करने से नहीं डरतीं। मुझे लगता है कि हमें अपने ऊपर आत्मविश्वास होना चाहिए।'

    English summary
    Miss World Manushi Chhillar Said currently joining the film industry is not on top of her mind.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X