»   » बोलती बंद..अर्जुन के साथ AFFAIR पर पहली बोली मलाइका..दिया Perfect Reply

बोलती बंद..अर्जुन के साथ AFFAIR पर पहली बोली मलाइका..दिया Perfect Reply

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड में लिंकअप और ब्रेकअप की खबरें आम हैं। आए दिन किसी न किसी का नाम जुड़ता और टूटता रहता है। इन खबरों में से कुछ में सच्चाई होती है तो कई आधा सच या अफ्वाह भी होती है। जिसके चलते कई एक्टर्स को इसे लेकर जवाब देना पड़ता है लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ खोल देना इतना आसान नहीं होता।

[ऐसे ही नहीं बन गए 'बाहुबली'..करना पड़ा ये सबसे मुश्किल काम..सलमान भी लिस्ट में]

ऐसा ही कुछ अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के साथ हुआ है। बॉलीवुड के हॉट कपल्स में शुमार रहे अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा खान के अलगाव की खबरों के साथ ही अर्जुन कपूर और मालाइक के अफेयर की खबरें आ रही हैं। जिसे लेकर मलाइका अब तक तो कुछ नहीं बोली हैं लेकिन दोनों के कई बार साथ देखा गया है।

malaika-arora-reacts-on-affair-rumours-with-arjun-kapoor

चर्चा रही कि मलाइका और अरबाज के अलग होने के कारण बने हैं बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर। हाल ही में मलाइका से अर्जुन और उनके रिश्ते पर सवाल किया गया। जिस पर मलाइका ने बात को संभालते हुए कुछ ऐसे जवाब दिया कि सवाल पूछने वाला चुप होने पर मजबूर हो गया। आगे जानें कैसे पूछा गया सवाल और मलाइका ने दिया क्या जवाब-

ईवेंट के दौरान मीडिया से कर रही थीं बात

ईवेंट के दौरान मीडिया से कर रही थीं बात

खबर के मुताबिक मलाइका ने अर्जुन के साथ अफेयर की खबरों पर करारा जवाब दिया। मलाइका ने हाल ही में MagnumXLabelLife का केलक्शन लॉन्च किया। इस दौरान वे मीडिया के सवालों का जवाब दे रही थीं।

[OMG..किस्मत खुल गई सुशांत की..इस हॉट हॉलीवुड मॉडल ने दिलाया 'ग्रीन सिग्नल']

साथ में थीं बिपाशा-सुजैन

साथ में थीं बिपाशा-सुजैन

इस लॉन्च में उनके साथ बिपाशा बसु और सुजैन खान ने भी बतौर स्टार काम किया है। ये तीनों साथ में मीडिया के सामने बैठी थीं।

पूछा गया सवाल

पूछा गया सवाल

इसी दौरान एक रिपोर्टर ने मलाइका से उनकी निजी जिंदगी को लेकर सवाल पूछने शुरू कर दिए। रिपोर्टर ने मलाइका से अर्जुन कपूर के साथ अफेयर को लेकर सवाल पूछा तो मलाइका भड़की नहीं।

दिया ये जवाब

दिया ये जवाब

अर्जुन से रिश्ते के सवाल पर मालइका ने जवाब दिया, 'सच में ? हमारे बारे में बात करो। हम तीन स्वतंत्र और अद्भुत महिलाएं हैं, इस बारे में बात करो। आप इस बारे में क्यों नहीं बात करते जब हम मिले तो क्या हुआ। हर कोई हंस रहा है, खुश है और हमारे बारे में बात कर रहा है। मुझे लगता है कि यह ज्यादा रोचक है। है ना ? गॉसिप करने की क्या जरूरत है।'

अर्जुन से भी पूछा गया था सवाल

अर्जुन से भी पूछा गया था सवाल

इससे पहले अर्जुन कपूर से भी इस अफेयर को लेकर सवाल किया गया था। अरेजुन से पूछा गया था कि एक अरसे से आपके और मलाइका अरोड़ा खान के अफेयर की खबरें चल रही हैं। इस बारे में आप क्या कहना चाहेंगे?

अर्जुन ने दिया था ये जवाब

अर्जुन ने दिया था ये जवाब

मैं सिर्फ इतना कहना चाहूंगा कि बतौर अभिनेता मैं अपना काम कर रहा हूं। जहां तक अफवाहों की बात है, तो मैंने कभी किसी तरह की अफवाह और गॉसिप से खुद को प्रभावित नहीं होने दिया और ना ही इन खबरों के कारण मेरे और मीडिया के रिश्तों में कोई खटास आई। सच कहूं, तो इस मामले में मैं मोटी चमड़ी का बन गया हूं।

कई बार दिखे साथ

कई बार दिखे साथ

बता दें कि दोनों को कई बार साथ में टाइम स्पेंड करते देखा गया है। कहा तो ये भी जाता है कि मलाइका और अरबाज के रिश्ते में अर्जुन के साथ नजदीकियों की वजह से ही दरार आई है।

अरबाज का रिएक्शन

अरबाज का रिएक्शन

वहीं अब तक इस मामले पर मलाइका के पति अभिनेता अरबाज खान का भी कोई रिएक्शन नहीं आया है। अरबाज इस मामले पर कोई बयान देने से इनकार कर देते हैं।

English summary
Malaika Arora's bang on reply on affair rumours with arjun kapoor
Please Wait while comments are loading...