For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    डर पर भागीं बिपाशा बसु

    By कोमल नाहटा
    |
    कई फ़िल्मों में खलनायिका की भूमिका निभा चुकीं बिपाशा बसु डर गईं और इतना डरीं कि शूटिंग छोड़कर भाग आईं. बेचारे निर्माता को शूटिंग रद्द करनी पड़ी.

    वहाँ पहुँचते ही बिपाशा ने महसूस किया कि कलाकारों की सुरक्षा के लिए निर्माता बंटी ने सही इंतज़ाम नहीं किया है. वैसे भी चरमपंथियों ने शूटिंग न करने के लिए यूनिट वालों को डराया-धमकाया था.

    फिर बिपाशा को होटल के बाहर कुछ लोगों ने घेर लिया, जिससे बिपाशा इतनी डर गई कि उन्होंने अपना सूटकेश उठाया और वहाँ से रवाना हो गईं.

    जब संजय दत्त वहाँ शूटिंग के लिए पहुँचे तो बिपाशा वहाँ से जा चुकी थीं. नतीजा- शूटिंग रद्द हो गई.

    **************************************************************

    हिमेश से भागे निर्माता

    एक कर्ज़ क्या नहीं चली, हिमेश रेशमिया से निर्माताओं का विश्वास ही उठ गया है. ट्रेड गॉसिप के अनुसार टी-सिरीज़ के भूषण कुमार ने अपने लोगों से कह दिया है कि हिमेश के साथ उनकी अगली फ़िल्म कजरारे में पैसे कम ख़र्च करें.

    हिमेश की फ़िल्म कर्ज़ पिट गई है

    कर्ज़ में तो भूषण कुमार ने अनिल अंबानी की कंपनी बिग को बीच में लाकर नफ़ा कमा लिया लेकिन ये फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर इतनी बुरी गई कि बिग की आधी लागत डूब गई.

    ऐसे में भूषण कुमार को समझ आ गया है कि हिमेश की पहली फ़िल्म ज़रूर चल गई हो लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि हिमेश अपने नए करियर में चल गए हैं.

    ट्रेड गॉसिप के मुताबिक़ हिमेश के साथ बन रही एक-दो फ़िल्में तो शुरू होने के पहले ही बंद हो गई हैं. वैसे भूषण कुमार ने हिमेश के साथ तीन फ़िल्मों का अनुबंध किया है.

    पहली थी कर्ज़ जिसे सतीश कौशिक ने बनाया और दूसरी है कजरारे जिसका निर्देशन पूजा भट्ट कर रही हैं.

    **************************************************************

    ईएमआई से लगा धक्का

    एकता कपूर और सुनील शेट्टी को फ़िल्म ईएमआई के नहीं चलने से बहुत धक्का पहुँचा है. दोनों निर्माताओं का सोचना था कि ये फ़िल्म तो बॉक्स ऑफ़िस पर धूम मचाएगी.

    सुनील शेट्टी ईएमआई के निर्माता हैं

    एकता ने तो यहाँ तक कहा था कि उनकी पिछली दो-तीन फ़िल्मों का नुक़सान ईएमआई अकेली पूरी कर देगी.

    इस फ़िल्म में संजय दत्त का किरदार मुन्नाभाई फ़िल्मों में उनके किरदारों से मिलता-जुलता है.

    शायद इसी वजह से एकता और सुनील शेट्टी को इस फ़िल्म पर बहुत ज़्यादा विश्वास था. लेकिन ईएमआई बॉक्स ऑफ़िस पर इस कदर पिटी कि निर्माताओं को बहुत ज़्यादा नुक़सान होता दिख रहा है.

    **************************************************************

    ऐसा क्यों किया सनी

    सनी देओल ने अपना रिकॉर्डिंग स्टूडियो सनी सुपर साउंड्स को लीज़ पर देने की कोशिश की थी. इंडस्ट्री के एक व्यक्ति ने इसे लीज़ पर लेने के लिए साइनिंग अमाउंट भी दे दिया था.

    सनी अपना स्टूडियो लीज़ पर देना चाहते हैं

    उसने इस स्टूडियो में नई मशीनें लगाने के लिए विदेश में ऑर्डर भी दे दिया था. लेकिन बाद में इस व्यक्ति को पता चला कि सनी सुपर साउंड्स तो किसी और के पास गिरवी है.

    ये बात सनी देओल ने इस व्यक्ति को नहीं बताई थी. जब लीज़ पर लेने वाली पार्टी को गिरवी पड़े रहने की बात पता चली तो वे घबरा गए और सनी से इस बारे में पूछा.

    तब सनी ने आश्वासन दिया कि वो लीज़ के मामले में आगे बढ़े, दूसरी पार्टी उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकती. पर लीज़ पर लेने वाले इतने डर गए थे कि उन्होंने सनी को वापस मुड़ के भी नहीं देखा.

    आज तक वे सनी की इस बात को समझ नहीं पाए हैं कि लीज़ पर देने से पहले उन्होंने रिकॉर्डिंग स्टूडियो गिरवी रखने की बात उन्हें कैसे नहीं बताई.

    **************************************************************

    ब्वॉय फ़्रेंड की ख़ुशी

    ईशा कोप्पिकर के नए ब्वॉय फ़्रेंड टिम्मी नारंग उनकी नई फ़िल्म एक विवाह ऐसा भी देखकर बहुत ख़ुश हुए. इस फ़िल्म से ईशा की छवि बदलने की संभावना व्यक्त की जा रही है.

    ईशा ने अपनी छवि से हटकर काम किया है

    पहली बार किसी फ़िल्म में ईशा ने किसी पारिवारिक लड़की की मुख्य भूमिका निभाई है. वैसे भी कई होटलों के मालिक टिम्मी चाहते हैं कि ईशा अभिनय के क्षेत्र में ख़ूब नाम कमाएँ.

    इससे ईशा को भी अच्छा लगता है क्योंकि उन्हें उम्मीद है कि अगर दोनों की शादी हुई, तो उन्हें फ़िल्मी करियर छोड़ना नहीं पड़ेगा.

    सेक्स बम की छवि से हटकर अगर वे कोई भूमिका करती हैं तो वैसे भी टिम्मी को डरने की बात नहीं है.

    **************************************************************

    मल्लिका तो मल्लिका हैं

    मल्लिका शेरावत बीआर चोपड़ा के चौथे पर आईं. लेकिन वहाँ भी वे लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने की कोशिश में लगी थी.

    मल्लिका की पिछली दो फ़िल्में पिट गई हैं

    जब सारे लोग चोपड़ा परिवार से मिलकर जाने लगे तो मल्लिका खड़े होकर रवि चोपड़ा के साथ बातचीत करने लगी. चौथे में अक्सर लोग घर वालों से हाथ जोड़कर विदा लेते हैं, बातें नहीं करते.

    लेकिन मल्लिका ने रवि चोपड़ा को सहानुभूति दी और देती गईं. ज़ाहिर है जो बाक़ी लोग थे, वे सोच रहे थे कि रवि चोपड़ा और मल्लिका की पुरानी दोस्ती होगी.

    लेकिन सच तो ये है कि न तो मल्लिका रवि चोपड़ा की दोस्त हैं न ही उन्होंने उनकी किसी फ़िल्म में काम ही किया है. लेकिन मल्लिका तो मल्लिका हैं, जबतक वे ख़ुद की पब्लिसिटी नहीं कर लेती, वो कहीं जाना बेकार ही समझती हैं.

    ;
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X