For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सोनम ने जीता लोगों का दिल

    By Staff
    |

    राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फ़िल्म दिल्ली-6 के ट्रेलर जब से शुरू हुए हैं तब से सोनम और उनके पिता अनिल कपूर के फ़ोन बजने बंद नहीं हो पा रहे.

    सोनम की अदाएँ लोगों को इतनी भा गई हैं कि ऐसा लगता है कि इस नायिका के कारण फ़िल्म को अच्छी ओपनिंग मिल जाएगी. लगता है अनिल का अपनी बेटे पर विश्वास सही था. सांवरिया के बाद सोनम ने सिर्फ़ एक फ़िल्म साइन की थी.

    ***********************************************

    व्यस्त हैं रहमान

    रहमान को ऑस्कर के लिए भी नामांकन मिला है

    दिल्ली-6 की बात निकली तो इस फ़िल्म के बारे में सबसे ताज़ा ख़बर ये है कि 20 फ़रवरी की जगह अब इसकी रिलीज़ आगे बढ़ा दी गई है. कहा जा रहा है कि एआर रहमान ने इसका बैकग्राउंड म्यूज़िक अब तक नहीं दिया है.

    दरअसल रहमान पहले गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड के लिए और अब स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अवॉर्डस के लिए अमरीका गए.

    वैसे भी एआर रहमान फ़िल्मों के बैकग्राउंड म्यूज़िक के लिए निर्माताओं को आख़िरी क्षण तक तनाव में रखते हैं क्योंकि उनकी आख़िरी वक़्त तक काम करने की आदत है.

    इस बार तो स्लमडॉग मिलियनेयर के लिए अलग-अलग पुरस्कार समारोहों में उनका जाना ज़रूरी थी. इस कारण वो दिल्ली-6 को अपना पूरा वक़्त नहीं दे पाए. सुनने में आया है कि फ़िल्म कम से कम एक महीना आगे बढ़ी है.

    *********************************************

    मास्टर ने ली मास्टरक्लास

    स्लमडॉग मिलियनेयर के निर्देशक डैनी बॉयल पिछले हफ़्ते फ़िल्म के प्रीमियर के लिए मुंबई में थे और उन्होंने निर्देशन पर एक मास्टरक्लास ली.

    इस पुरस्कार विजेता निर्देशक ने युवा फ़िल्मकारों को बताया कि अच्छी फ़िल्मों को बनाने के लिए क्या-क्या करना पड़ता है.

    स्लमडॉग मिलियनेयर को 10 श्रेणियों में ऑस्कर के लिए नामांकन मिला है.

    *********************************************

    लक चलेगा या मिलेगी विक्टरी?

    हरमन ने पिछले साल लव स्टोरी 2050 में काम किया था

    इस हफ़्ते दो नए निर्देशक अपनी किस्मत बॉक्स ऑफ़िस पर आज़माएँगे. ज़ोया अख़्तर की पहली फ़िल्म लक बाय चांस और अजीतपाल की पहली फ़िल्म विक्टरी एक साथ शुक्रवार को रिलीज़ होंगी.

    दोनों फ़िल्मों के हीरो एक-एक फ़िल्म पुराने हैं. लक बाय चांस में फ़रहान अख़्तर हैं जिन्होंने रॉक ऑन में काम किया था और विक्टरी के नायक हरमन एस बवेजा हैं जिनकी पहली फ़िल्म पिछले साल की फ़्लॉप पिक्चर लव स्टोरी 2050 थी.

    अगर लक बाय चांस में विभिन्न कलाकारों ने विशेष भूमिका निभाई है तो विक्टर में अलग-अलग क्रिकेटर नज़र आएँगे. देखते हैं कि बॉक्स ऑफ़िस पर लक बाय चांस का लक चलता है या विक्टरी की विजय होती है या दोनों ही हिट साबित होती हैं.

    *********************************************

    न्यूज़ीलैंड पर निगाहें

    ऋतिक की पहली फ़िल्म न्यूज़ीलैंड में शूट हुई थी

    निर्माता वासु भगनानी ने अपनी नई फ़िल्म 'कल किसने देखा' की शूटिंग हाल ही में न्यूज़ीलैंड में की. न्यूज़ीलैंड में शूटिंग करने का एक ख़ास कारण था. इससे पहले जब भी किसी नए हीरो की फ़िल्म की शूटिंग न्यूज़ीलैंड में हुई तो वो फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर हिट साबित हुई.

    ऋतिक रोशन की पहली फ़िल्म 'कहो न प्यार है' और तुषार कपूर की पहली फ़िल्म 'मुझे कुछ कहना है' दोनों की शूटिंग वहीं पर हुई और दोनों हिट रहीं. 'मुझे कुछ कहना है' का निर्माण वासु भगनानी ने ही किया था.

    यही कारण है कि उन्होंने अपने बेटे जैकी की पहली फ़िल्म 'कल किसने देखा' की भी कुछ शूटिंग न्यूज़ीलैंड में की. देखते हैं कि तीसरी बार न्यूज़ीलैंड नए नायक के लिए कितना लकी साबित होता है.

    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X