For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बड़े गंदे हैं आमिर: किरण राव

    By Neha Nautiyal
    |
    अगर आपको लगता है किरण राव को अपने पति और बॉलीवुड स्टार आमिर खान की हर बात पसंद है तो आप बिलकुल गलत हैं। हाल ही मे किरण ने आमिर के गंदे तरीके से रहने का खुलासा किया है।

    किरण का कहना है कि उन्हें आमिर के ना नहाने की आदत से सख्त चिढ़ है। लाइव इंडिया से एक इंटरव्यू के दौरान किरण ने कहा कि आमिर को हमेशा नहाने की आदत नहीं है। किरण कहती हैं, 'मुझे आमिर की एक बात जो सख्त नापसंद है वो ये कि आमिर को नहाने की आदत नहीं है और वो अकसर नहीं नहाते।'

    इमरान-अवंतिका की शादी में आमिर किरण | अप्सरा अवार्ड की गैलरी

    अब जब पत्नी ने मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट आमिर खान की पोल सबके सामने खोल दी तो उन्हें अपनी सफाई में कहना पड़ा कि वो घर से बाहर निकलने से पहले हमेशा नहाते हैं। मतलब आमिर का कहना है कि ऐसा नहीं है वो नहाते नहीं हैं बल्कि अकसर ही नहाते हैं क्योंकि वो एक व्यस्त आदमी हैं और अकसर उन्हें अपने काम के सिलसिले में बाहर जाना पड़ता है।

    हालांकि आमिर का ये भी कहना है कि जब वो घर पर होते हैं या छुट्टी में होते हैं तो नहाना पसंद नहीं करते। वैसे इन दिनों आमिर और किरण दोनों 'धोबी घाट' में बिजी हैं।

    English summary
    Kiran Rao doesn' t like hubby Aamir Khan's bathing habit. Kiran revealed it an interview that Aamir doesn’t take bath regularly. Well, Aamir defended himself by saying that he takes bath whenever he goes out for work. So, he claims that he takes bath most of the time, as he is a busy man.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X