»   » कट्टी बट्टी फैक्ट- आमिर ने किया था एडिट और सलमान ने कंगना को फोर्स

कट्टी बट्टी फैक्ट- आमिर ने किया था एडिट और सलमान ने कंगना को फोर्स

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

निखिल आडवाणी की फिल्म कट्टी बट्टी को बॉक्स ऑफिस पर काफी निगेटिव रिस्पॉंस मिल रहा है। फिल्म को लेकर दर्शक और क्रिटिक्स काफी निराश हुए हैं। हालांकि गणपति विसर्जन के समय पर रिलीज होने के बावजूद कट्टी बट्टी को एक एवरेज ओपनिंग मिली।

लेकिन ये ओपनिंग लोगों की एक्सपेक्टेशन के हिसाब से काफी कम रही। कट्टी बट्टी एक बहुत ही ट्रैजिक लव स्टोरी ही जो कि यंगस्टर्स को कुछ खास इंप्रेस नहीं कर पा रही है। लेकिन कुछ फैंस को कट्टी बट्टी का क्लाइमेंक्स और फिल्म का ट्विस्ट काफी पसंद आ रहा है।

उम्मीद है कि शनिवार और रविवार को फिल्म के कलेक्शन में बढ़ोतरी होगी। खैर ये तो रही फिल्म को मिल रहे रिस्पॉंस की बात तो अब बात करते हैं कि कंगना के करियर को कट्टी बट्टी जैसी एवरेज फिल्म देने के पीछे सलमान खान और आमिर खान का क्या हाथ रहा।

आमिर खान ने की थी एडिटिंग
  

आमिर खान ने की थी एडिटिंग

खबरों के अनुसार कट्टी बट्टी फिल्म की एडिटिंग में आमिर खान का भी हाथ हैं। चूंकि इमरान खान आमिर खान के भांजे लगते हैं इसके चलते आमिर का कट्टी बट्टी की एडिटिंग में हाथ डालना लाजिमी भी है।

एंडिंग देखकर रो पड़े थे आमिर
  

एंडिंग देखकर रो पड़े थे आमिर

ऐसी भी खबरें थीं कि आमिर खान कट्टी बट्टी फिल्म की एंडिंग देखकर रो पड़े थे। हालांकि कट्टी बट्टी की एंडिंग ट्रैजिक है लेकिन रोने का स्कोप बहुत ही कम है।

सलमान खान ने किया था कंगना को फोर्स
  

सलमान खान ने किया था कंगना को फोर्स

ऐसी रिपोर्ट्स हिं कि कंगना ने पहले कट्टी बट्टी करने से मना कर दिया था। लेकिन सलमान खान ने कंगना को कहा कि वो फिल्म करें।

आमिर खान की एडिटिंग के बाद भी कट्टी बट्टी का ये हाल
  

आमिर खान की एडिटिंग के बाद भी कट्टी बट्टी का ये हाल

आमिर खान यूं तो मिस्टर परफैक्शनिस्ट कहे जाते हैं। लेकिन कट्टी बट्टी फिल्म देखकर यूं लगा कि आमिर ने कुछ ज्यादा ध्यान नहीं दिया फिल्म की एडिटिंग पर। कट्टी बट्टी की एडिटिंग में कई सारे ब्लडंर्स हैं।

कंगना की गलत च्वाइस
  

कंगना की गलत च्वाइस

इससे पहले इसी साल में कगना रनौत ने तनु वेड्स मनु रिटर्न्स जैसी हिट फिल्म भी दी है। क्वीन के बाद से कंगना को लेकर दर्शकों की उम्मीदें काफी बढ़ चुकी थीं। कट्टी बट्टी में कंगना का जादू ना चलने के चलते दर्शक काफी निराश हैं।

Please Wait while comments are loading...