»   » OUCH.. 300 करोड़ी फिल्म.. लेकिन कैटरीना का रोल काट- काटकर छोटा कर दिया!

OUCH.. 300 करोड़ी फिल्म.. लेकिन कैटरीना का रोल काट- काटकर छोटा कर दिया!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कैटरीना कैफ एक बार फिर मुसीबत में हैं.. और इसके पीछे वजह हैं आमिर खान। जी हां, फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में कैटरीना को फाइनल तो कर लिया गया है, लेकिन सूत्रों की मानें तो उनका किरदार काफी कमजोर है।

रणबीर- कैटरीना की 'जग्गा जासूस'.. ठंडी ओपनिंग.. जानें कलेक्शन!

विजय कृष्णा आचर्या के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में कैटरीना के अलावा आमिर खान, अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख मुख्य किरदारों में हैं। सूत्रों के अनुसार, आमिर फिल्म में दंगल गर्ल के किरदार का कुछ ज्यादा ही ध्यान रख रहे हैं।

Katrina kaif

खबरों में यह भी था कि आमिर के कहने पर ही आदित्य चोपड़ा ने फिल्म में फातिमा को फाइनल किया है। वहीं, अब आमिर फातिमा को फिल्म के लिए काफी गाइड भी कर रहे हैं।

खबर है कि फिल्म साइन करने के वक्त फातिमा का रोल जैसा बुना गया था.. अब उससे कहीं ज्यादा दमदार है। और इस सबके बीच यदि किसी का नुकसान हो रहा है.. तो वह हैं कैटरीना कैफ.. जो कि खबरों के अनुसार, फिल्म में डांसर बनी हैं। 

बता दें, आमिर खान और फातिमा सना शेख को लेकर कई तरह की अफवाहें भी उड़ रही हैं.. यहां पढ़ें-

आमिर की सिफारिश से मिली फिल्म

आमिर की सिफारिश से मिली फिल्म

बताया जा रहा है कि फातिमा को ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के लिए रिजेक्ट कर दिया गया था लेकिन बाद में आमिर ने उनके लिए सिफारिश की। आमिर की सिफारिश पर ही फातिमा को फिल्म में लिया गया।

Aamir Khan's Dangal girl Fatima Sana Shaikh's Thug Look goes VIRAL | FilmiBeat
फातिमा ने दी सफाई

फातिमा ने दी सफाई

वहीं जब ये खबर उड़ी कि आमिर की सिफारिश से फातिमा को फिल्म मिली तो फातिमा ने सबके सामने सफाई दी कि मैंने इस फिल्म के लिए कई ऑडिशन दिए हैं, मेहनत की है तब जाकर ये फिल्म मिली है।

मुझे कोई परेशानी नहीं

मुझे कोई परेशानी नहीं

वहीं इसी बीच खबरें ये भी चलीं कि एक फिल्म में आमिर की बेटी बन चुकीं फातिमा उनके साथ रोमांस करती हुई दर्शकों को पसंद नहीं आएंगी। इस पर फातिमा ने कहा कि मैं एक एक्ट्रेस हूं और जिस तरह के किरदार मुझे मिलेंगे, मैं पूरी लगन के साथ निभाऊंगी।

फातिमा और आमिर का अफेयर

फातिमा और आमिर का अफेयर

वहीं काफी समय से आमिर खान और सना के बारे में कई तरह की खबरें चल रही हैं। बताया ये भी जा रहा है कि दोनों काफी करीब आ चुके हैं और दोनों का रिश्ता दोस्ती से काफी ऊपर है, यानी एक तरह से दोनों के अफेयर के चर्चे भी हो रहे हैं।

किरण राव को हो रही परेशानी

किरण राव को हो रही परेशानी

दोनों की इस करीबी से आमिर खान की पत्नी किरण राव को काफी परेशानी है। खबरें हैं कि किरन ने आमिर को सना के साथ फिल्म करने से मना किया था। किरण को दोनों की नजदीकियां पसंद नहीं आ रही हैं। जिसके चलते दोनों का कई बार झगड़ा भी हो चुका है।

खुशनसीब हूं

खुशनसीब हूं

वहीं, फातिमा का कहना है, यह सब एक सपने जैसा लग रहा है। यह काफी बड़ा प्रोजेक्ट है.. बेस्ट प्रोडक्शन हाउस.. अमिताभ बच्चन, आमिर खान.. मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं।

English summary
Katrina kaif unhappy with Thugs Of Hindostan co-star Aamir Khan and the reason is Fatima Sana Sheikh.
Please Wait while comments are loading...