»   » Sorry सलमान खान.. लेकिन ये सुपरस्टार आपकी नहीं सुनेंगे.. FINAL है!

Sorry सलमान खान.. लेकिन ये सुपरस्टार आपकी नहीं सुनेंगे.. FINAL है!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

आमिर खान बॉलीवुड के उन एक्टर्स में हैं, जो अपनी फिल्म को लेकर कोई कमी नहीं छोड़ते। उनकी हर फिल्मों में परफेक्शन होती है। फिल्म का सेट हो या फिल्म की कास्ट.. आमिर किसी भी तरह का समझौता नहीं करते। 

SHOCK: एक अक्षय कुमार.. और सामने हैं शाहरूख, आमिर और अजय देवगन!

बहरहाल, ताजा अफवाहों की मानें तो सलमान खान चाहते हैं कि आमिर खान की अगली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' में कैटरीना कैफ बतौर मेनलीड एक्ट्रेस काम करें। और इसके लिए उन्होंने फिल्म के प्रोडक्शन हाउस यानि की यशराज बैनर से भी बात की है। 

Katrina Kaif

सलमान चाहते हैं कि टाईगर जिंदा है के बाद कैटरीना ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में काम करें। कोई शक नहीं कि इन दो फिल्मों से कैटरीना का करियर फिर ट्रैक पर आ जाएगा। लेकिन फिल्म के कास्ट को आदित्य चोपड़ा और आमिर खान दोनों मिलकर फाइनल करेंगे। 

1999 की सुपरहिट फिल्म.. बनेगा धमाकेदार सीक्वल! Hint: ऐश्वर्या राय

लिहाजा, यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या आमिर इस बार सलमान की दोस्ती की खातिर कैट को फिल्म में साइन करते हैं या हर बार की तरह वह फिल्म के साथ कोई समझौता नहीं करेंगे। 

दंगल के साथ आमिर खान ने बॉक्स ऑफिस पर 350 करोड़ क्लब की शुरूआत तो कर ही दी है। अब आमिर 400 करोड़ क्लब की शुरूआत करने वाले हैं.. ऐसी उम्मीद जताई जा रही है। क्यों! जानें यहां-

ज्यादा स्क्रीन.. ज्यादा कमाई

ज्यादा स्क्रीन.. ज्यादा कमाई

आमिर की पिछली फिल्म दंगल महज 4300 स्क्रीन पर रिलीज की गई थी। लेकिन ठग्स ऑफ हिंदुस्तान यशराज फिल्म्स बैनर तले बन रही है। लिहाजा, गारंटी है कि फिल्म 5000 स्क्रीन से ऊपर ही रिलीज होगी।

आमिर- अमिताभ

आमिर- अमिताभ

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में पहली बार आमिर खान और अमिताभ बच्चन एक साथ आ रहे हैं। ज़ाहिर सी बात है धमाका तो होगा ही। माना जा रहा है कि ये फिल्म यशराज फिल्म्स का काफी महंगा प्रोजेक्ट है।

दिवाली रिलीज

दिवाली रिलीज

क्रिसमस से हटकर अब आमिर खान दिवाली पर अपनी फिल्म रिलीज करने वाले हैं। कोई शक नहीं कि फेस्टिवल सीजन का फायदा तो फिल्म को मिलेगा ही मिलेगा।

ब्लॉकबस्टर जोड़ी

ब्लॉकबस्टर जोड़ी

इससे पहले आमिर खान ने निर्देशक विजय कृष्णा आचर्या और यशराज बैनर के साथ फिल्म धूम 3 किया है। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी। और 250 करोड़ क्लब की शुरुआत की थी।

350 करोड़ पार

350 करोड़ पार

दंगल से आमिर खान ने 350 करोड़ क्लब की शुरुआत कर दी है। बता दें, इससे पहले आमिर ने ही 100, 200, 300 करोड़ क्लब की शुरुआत की है। लिहाजा, कोई शक नहीं कि 400 करोड़ कमाने की उम्मीद हम आमिर से ही कर सकते हैं।

प्रमोशन

प्रमोशन

यशराज फिल्म्स अपनी फिल्मों की पब्लिसिटी और प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ती। जब प्रोडक्शन से यशराज का नाम जुड़ जाए.. तो प्रमोशन का फायदा तो फिल्म को मिलता ही है।

हॉलीवुड फिल्म से प्रेरित

हॉलीवुड फिल्म से प्रेरित

माना जा रहा था यह फिल्म पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन से प्रेरित है। हालांकि इस लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन यदि ऐसा है तो फिल्म को लेकर फैंस का आर्कषण दुगुना हो सकता है।

English summary
Salman Khan wants Katrina Kaif to play Aamir Khan’s heroine in Thugs of Hindostan.
Please Wait while comments are loading...