»   » Ooo: सलमान खान अब शाहरूख खान से हिसाब बराबर करने वाले हैं!

Ooo: सलमान खान अब शाहरूख खान से हिसाब बराबर करने वाले हैं!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान की ट्यूबलाइट बुरी तरह फ्लॉप हो गई ये तो हम सब जानते हैं। और फिल्म की सबसे अच्छी बात थी शाहरूख खान का कैमियो। लेकिन अब सलमान खान शाहरूख खान से अपना हिसाब बराबार करने वाले हैं।

दरअसल, ये तो सब जानते ही हैं कि शाहरूख खान की आनंद एल राय वाली फिल्म में सलमान खान भी हैं। सूत्रों की मानें तो इस फिल्म में शाहरूख - सलमान साथ में एक गाना शूट करने वाले थे।

katrina-kaif-salman-khan-share-screen-anand-l-rai-film

लेकिन अब खबर केवल इतनी नहीं है। क्योंकि शाहरूख की फिल्म में कैटरीना कैफ भी हैं। अनुष्का शर्मा भी हैं। अब ये तो तय है कि अनुष्का - कैटरीना का साथ में कोई सीन नहीं है।

वहीं खबरें ये भी हैं कि फिल्म में कैटरीना कैफ अपना ही किरदार निभाती नज़र आएंगी और यहीं से छिपा है एक सरप्राइज़। कैटरीना के साथ एक सीन में सलमान भी नज़र आएंगे। अब डीटेल्स किसी को नहीं पता।

Salman Khan to have CAMEO in Shahrukh Khan DWARF film | FilmiBeat

बस सलमान और कैटरीना को साथ में देखना फैन्स को कितना पसंद है ये तो सब जानते हैं। इसलिए शाहरूख खान की फिल्म का सबसे शानदार सीन यही होने वाला है। हुआ ना हिसाब बराबर!

सबसे दिलचस्प बात ये है कि सलमान उस फिल्म में कैमियो कर रहे हैं, जिसके वो पहले खुद हीरो थे -

आनंद एल राय?

आनंद एल राय?

तनु वेड्स मनु डायरेक्टर बौने पर एक फिल्म बना रहे हैं और इसके हीरो हैं शाहरूख खान। सूत्रों की मानें तो पहले फिल्म के हीरो थे सलमान खान।सलमान इसका प्लॉट लीक होने देना नहीं चाहते थे। लेकिन प्लॉट लीक हो गया और सलमान ने फिल्म छोड़ दी।

चक दे इंडिया

चक दे इंडिया

सलमान खान गलतियां भी चुन कर करते हैं। ये तो मानेंगे ना। खैर, इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस सलामे इश्क, लंदन ड्रीम्स, मैरीगोल्ड से तो ज़्यादा था क्योंकि उस साल सलमान की यही फिल्में रिलीज़ हुई थीं!

शाहरूख ने किया रिप्लेस

शाहरूख ने किया रिप्लेस

आनंद एल राय की फिल्म में एक बार फिर शाहरूख खान सलमान की जगह ले चुके हैं। हालांकि सलमान को फिल्म की स्क्रिप्ट काफी तगड़ी लगी और वो इसे छो़ड़ना नहीं चाहते थे।

कल हो ना हो

कल हो ना हो

शाहरूख स्टारर कल हो ना हो के लिए निखिल आडवाणी की पहली चॉइस सलमान थे। लेकिन सलमान को फिल्म खास पसंद नहीं आई थी इसलिए उन्होंने फिल्म साइन नहीं की।

जोश

जोश

एक और शाहरूख फिल्म जो सलमान की हो सकती थी। पर सलमान की वजह वाजिब थी। फिल्म में ऐश उनकी बहन होतीं! बस यही कारण था कि सलमान ने फिल्म साइन नहीं की।

गजनी

गजनी

आमिर की इस फिल्म ने करीब 120 करोड़ का बिज़नेस किया था और आमिर ने खुद सलाह दी थी कि फिल्म में सलमान को होना चाहिए।

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे

धन्यवाद सल्लू भाई कि आपने ये फिल्म नहीं की। पर एक ही फिल्म दो बार बंपर कमाई करे, ऐसा कम ही होता है।

बाज़ीगर

बाज़ीगर

शाहरूख खान की एक और सुपरहिट फिल्म जो सलमान ने पहले रिजेक्ट की थी। इस साल भी सलमान ने चंद्रमुखी और जागृति जैसी फिल्में की थीं।

शुद्धि

शुद्धि

सलमान खान ने शुद्धि छोड़ कर फिल्म का 75 फीसदी बिज़नेस गिराया था। हालांकि जब से उनके फिल्म में वापस आने की खबरें आ रही हैं, फैन्स काफी एक्साइटेड हैं।

English summary
Katrina Kaif and Salman Khan to share screen in Anand L Rai film.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi