For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मैं कौन होती हूं सलमान और शाहरूख के बीच सुलह कराने वाली : कैट

    |

    आज बॉलीवुड दो भागों में बंट गया है एक में दबंग सलमान खान का राज चलता है तो दूजे में बादशाह शाहरूख खान की बादशाहत। लेकिन आज भी बॉलीवुड में कुछ ऐसे लोग है जो दोनों के साथ रहना चाहते हैं इनमें से एक कैटरीना कैफ भी हैं। हम आपको बता दें कि कैट सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड हैं और आज भी सलमान की अच्छी दोस्त हैं और आज ये दोनो खानों के साथ ही काम कर रही हैं।

    सलमान खान के साथ एक था टाइगर में वह काम करने वाली हैं वहीं शाहरूख के साथ भी किसी प्रोजेक्ट में काम कर रहीं है। कैट काफी समय पहले शाहरूख के साथ काम करने की मंशा जाहिर की थी। आज शाहरूख के साथ काम करने का सपना पूरा हो चुका है।

    इनका मानना है कि वो दोनों के साथ काम कर के शाहरूख खान और सलमान खान के बीच समझौता नहीं कराने वाली। दोनों फिल्म इंडस्ट्री के पुराने खिलाड़ी हैं और ये दोनो अच्छी तरह जानते हैं कि इनके लिए भला क्या है और बुरा क्या है। मैं कौन होती हूं इनके बीच सुलह कराने वाली। कैट के इस बयान से एक बात तो साफ है कि कैट खुद को किसी पचड़े में नहीं डालना चाहती हैं।

    पर्दे पर कैटरीना और सलमान की जोड़ी तो हम देख ही चुके हैं अब देखते हैं कि शाहरूख खान के साथ आपकी कैमेस्ट्री स्क्रिन पर क्या कमाल करती है।

    English summary
    Katrina Said i am not the mediator between bollywood khans, but yes i am happy to worked with both.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X