»   » OMG..सलमान नहीं..इस सुपरस्टार के साथ रोमांस करेंगी कैटरीना..DETAILS !

OMG..सलमान नहीं..इस सुपरस्टार के साथ रोमांस करेंगी कैटरीना..DETAILS !

By: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

पिछले दिनों इस खबर ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं कि कैटरीना कैफ जल्द ही हॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं। कहा जा रहा था कि कैट एवेंजर स्टार जेरेमी रेनर के साथ नज़र आ सकती हैं। लेकिन अब खबर कुछ और ही आ रही है। खबर है कि कैटरीना को एक और बड़ा प्रोजेक्ट मिल रहा है।

katrina-kaif-play-the-female-lead-shahid-kapoor-s-roshni

खबरों की मानें तो वो हॉलीवुड नहीं बल्कि बॉलीवुड में ही श्री नारायण सिंह की अगली फिल्म में नज़र आ सकती हैं,जिसमें शाहिद कपूर लीड एक्टर होंगे। इस फिल्म का नाम रोशनी बताया जा रहा है।

सूत्रों की मानें तो श्रीनारायण कैटरीना से बात भी की है। कैटरीना को फिल्म की कहानी काफी पसंद आई है और वो उनके साथ काम भी करना चाहती हैं।

फिलहाल वो लॉस एंजेलेस में हैं। अगर कैट सच में शाहिद के साथ नज़र आती हैं तो फैन्स काफी खुश होंगे। फिलहाल तो उनकी फिल्म टाइगर जिदा है का लोगों का काफी इंतज़ार है। तो चलिए इसी पर नज़र डाल लेते हैं कि क्यों होगी ये फिल्म सुपरहिट..

सलमान- कैटरीना की जोड़ी

सलमान- कैटरीना की जोड़ी

सलमान- कैटरीना को साथ में देखने के लिए फैंस क्रेजी हैं। इससे पहले भी इस जोड़ी ने एक था टाईगर जैसी एक्शन फिल्म दी है।

सलमान खान एक्शन अवतार

सलमान खान एक्शन अवतार

ट्यूबलाइट में गांधीजी के आदर्शों पर चलने के बाद.. दबंग खान वापस अपने एक्शन अवतार में नजर आएंगे। जिसमें फैंस उन्हें सबसे ज्यादा पसंद करते हैं।

सुपरहिट फिल्म की सीक्वल

सुपरहिट फिल्म की सीक्वल

कहीं ना कहीं टाईगर जिंदा है को अपनी पहली फिल्म 'एक था टाईगर' की सफलता का फायदा जरूर मिलेगा। खासकर ओपनिंग डे पर..

क्रिसमस का फायदा

क्रिसमस का फायदा

फिल्म क्रिसमस पर सोलो रिलीज होगी। लिहाजा, फिल्म के पास कमाने के लिए काफी समय है। हालांकि ट्यूबलाइट भी ईद पर रिलीज हुई.. लेकिन क्रिसमस की छुट्टियां फिल्म रिलीज के लिए कई मायने में बेहतर मानी जाती हैं।

फ्लॉप फिल्म से सीख

फ्लॉप फिल्म से सीख

कोई शक नहीं कि ट्यूबलाइट के फ्लॉप होने के बाद.. निर्देशक अली अब्बास जफर अपनी फिल्म टाईगर जिंदा है में काफी सावधानी बरतेंगे। क्योंकि उन्हें ये तो समझ आ गया होगा कि सलमान खान की स्टारडम पर फिल्म नहीं चलने वाली।

सोलो रिलीज़

सोलो रिलीज़

ये सोलो रिलीज़ होगी जिसका फायदा इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर काफी असर पड़ेगा।

एक्शन फिल्म

एक्शन फिल्म

टाईगर जिंदा है में काफी जबरदस्त एक्शन सीन्स डाले जा रहे हैं। जिसके लिए हॉलीवुड एक्शन डाइरेक्टर्स को लाया गया है। और एक्शन फिल्मों के दर्शक वर्ग को यह जरूर अच्छा लगेगा।

English summary
Katrina Kaif to play the female lead in Shahid Kapoor’s Roshni?
Please Wait while comments are loading...