For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    STARDOM: सलमान - शाहरूख का 2018 भी पानी में...कब से थी बुकिंग...पर धराशाई!

    |

    सलमान खान और शाहरूख खान के लिए 2018 भी बड़ा भारी पड़ने वाला है और इसका कारण होंगे रणवीर सिंह। दरअसल, सूत्रों की मानें तो रणवीर सिंह की टेंपर रीमेक धमाकेदार एक्शन फिल्म होगी। यानि कि सलमान की रेस 3 को ज़ोरदार टक्कर।

    वहीं टेंपर रीमेक रिलीज़ होगी, अगले साल क्रिस्मस पर। जहां, पहले से ही शाहरूख खान - आनंद एल राय की बौने वाली फिल्म रिलीज़ हो रही है।

    अब अगर हीरोइनों की बात करें तो फिल्म में कैटरीना कैफ या श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर हो सकती हैं। अगर फिल्म में जान्हवी फाइनल हुईं तो अगले साल वो दो फिल्मों में दिखेंगी।

    वैसे रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह को तो पुराना हिसाब भी चुकता करना है। रोहित को दिलवाले का और रणवीर को बाजीराव का! ऊपर से रणवीर सिंह आधिकारिक रूप से अगले सुपरस्टार बन चुके हैं। कारण यहां हैं -

    रणवीर सिंह ऐसे कर रहे हैं राज

    रणवीर सिंह ऐसे कर रहे हैं राज

    रणवीर सिंह इस वक्त यशराज फिल्म्स के लिए सलमान खान और शाहरूख खान के बाद तीसरे बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। और इसी के साथ वो पांच सालों में ही आदित्य चोपड़ा के फेवरिट भी बन चुके हैं। इतना ही नहीं वो बॉलीवुड में हर बड़े एक्टर का सिंहासन हिला चुके हैं।

    Ranveer Singh and Rohit Shetty to come with ACTION DHAMAAKA next year | FilmiBeat
    शाहरूख खान - आदित्य चोपड़ा

    शाहरूख खान - आदित्य चोपड़ा

    आदित्य चोपड़ा ने आज तक तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाई हैं - दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, मोहब्बतें और रब ने बना दी जोड़ी। शाहरूख को छोड़ वो कहीं नहीं जाते और बेफिक्रे के लिए भी पहले उनके ज़ेहन में शाहरूख थे पर फिल्म के हीरो थे रणवीर सिंह।

    सलमान खान - संजय लीला भंसाली

    सलमान खान - संजय लीला भंसाली

    रणवीर सिंह ने संजय लीला भंसाली की पहली चॉइस सलमान खान को राम लीला में रिप्लेस किया। भंसाली की पहली चॉइस हमेशा शाहरूख - सलमान या ऋतिक रहते हैं लेकिन अब वो चॉइस रणवीर सिंह हो चुकी है। राम लीला, बाजीराव मस्तानी के बाद तीसरी फिल्म भी बन रही है।

    ज़ोया अख्तर - ऋतिक रोशन

    ज़ोया अख्तर - ऋतिक रोशन

    ज़ोया अख्तर की दोनों फिल्में लक बाय चांस और ज़िंदगी ना मिलेगी दोबारा के हीरो थे फरहान अख्तर और ऋतिक रोशन। दिल धड़कने दो की पहली पसंद भी। लेकिन फिर फिल्म रणवीर को मिली और अब ज़ोया की अगली फिल्म में भी रणवीर हैं।

    रणबीर कपूर - दिल धड़कने दो

    रणबीर कपूर - दिल धड़कने दो

    दिल धड़कने दो रणबीर कपूर को भी ऑफर की गई थी और उनकी बहन का किरदार करीना कपूर को ऑफर किया गया। इसलिए रणवीर को जब ये रोल मिला तो किसी को उम्मीद नहीं थी कि वो इसे निभा ले जाएंगे। लेकिन जब वो एक अमीर रईसज़ादे की भूमिका में आए तो सब देखते रह गए।

    अभिषेक बच्चन - धूम 4

    अभिषेक बच्चन - धूम 4

    हाल ही में आधिकारिक तौर पर ना सही लेकिन ये तय हो चुका है कि धूम 4 में पुलिस की भूमिका रणवीर सिंह निभाएंगे। मतलब कि उन्होंने अभिषेक बच्चन को भी इस फिल्म से रिप्लेस कर दिया।

    रणबीर कपूर - दीपिका पादुकोण

    रणबीर कपूर - दीपिका पादुकोण

    अब दीपिका पादुकोण की ज़िंदगी में रणबीर कपूर को रिप्लेस करना भी कोई छोटी बात नहीं है।

    खलनायक रिटर्न्स

    खलनायक रिटर्न्स

    खबर है कि संजय लीला भंसाली खलनायक रिटर्न्स का रीमेक कर रहे हैं और इसके लीड रोल के लिए रणबीर कपूर, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह में कड़ी टक्कर चल रही है।

    कबीर खान - रणवीर सिंह

    कबीर खान - रणवीर सिंह

    बाकी सबकी बात तो छोड़िए, कबीर खान की अगली फिल्म में भी सलमान खान नहीं बल्कि रणवीर सिंह हैं।

    रोहित शेट्टी की पसंद

    रोहित शेट्टी की पसंद

    रोहित ने बताया कि रणवीर की फैन फॉलोइंग के कारण वो खुद उसे बहुत बड़ा सुपरस्टार मानते हैं। माना जा रहा था कि फिल्म में तमन्ना भाटिया भी हो सकती हैं। ये फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म टेंपर का हिंदी रीमेक है।

    English summary
    Katrina Kaif or Janhvi Kapoor finalised opposite Ranveer Singh in Rohit Shetty's film?
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X