For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Ooo: कैटरीना को टाईगर सलमान क्या मिले....रणबीर की बिना कहे ले ली!

    |

    जबसे कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर का ब्रेकअप हुआ है तब से दोनों एक दूसरे पर छींटाकशीं करना नहीं भूलते। हालांकि कैटरीना ने ऐसी बातें करना ब्रेकअप से काफी पहले ही शुरू कर दिया था और अब वो शांत हैं। वहीं रणबीर पहले कुछ नहीं बोलते थे अब खुलकर बोलते हैं।

    ताज़ा ये है कि कैटरीना कैफ रणबीर कपूर के साथ जग्गा जासूस प्रमोट करने में कंफर्टेबल नहीं हैं और ये बात उन्होंने साफ कर दी है।

    कुछ दिन पहले भी रणबीर - कैटरीना को कुछ सीन शूट करने थे जिस पर कैटरीना ने काफी बवाल काटा और फिरउन दोनों ने डुप्लिकेट के साथ इन्हें शूट किया जिसकी तस्वीरें लीक हो गईं।

    अब एक बार फिर जग्गा जासूस पर ग्रहण बनकर गिरा है कैटरीना का ये फैसला। फिल्म अगले साल रिलीज़ हो रही है। ऐसे में ब्रेकअप के बाद इस फिल्म का क्या हाल होगा पता नहीं। यहां जानिए उन फिल्मों की लिस्ट जो हीरो हीरोइन के ब्रेकअप के बाद रिलीज़ हुई

    वैसे कैटरीना को रणबीर से जुड़ी हर चीज़ से दिक्कत है। हाल ही में उन्हें दीपिका के साथ शाहरूख की एक फिल्म ऑफर हो रही थी जो उन्होंने लटका दी है इस पर शर्त पर - मैं या दीपिका। अब कैटरीना को कौन समझाए कि ब्रेकअप के बाद बॉलीवुड में ये जोड़ियां कितना चलीं।

    जानिए रणबीर के बारे में कैटरीना के 10 SHOCKING बयान -

    रणबीर की फैमिली के करीब नहीं

    रणबीर की फैमिली के करीब नहीं

    कैटरीना ने माना कि मैं रणबीर की फैमिली के करीब नहीं हूं। हालांकि मैं चाहती हूं कि मैं उनके परिवार के साथ और ज़्यादा समय बिताऊं। मैं उन लोगों को बेहतर जान पाऊं और वो लोग मुझे। लेकिन ऐसा कुछ है नहीं।

    रणबीर दीपिका समझदार नहीं

    रणबीर दीपिका समझदार नहीं

    मैं किसी पर अपनी मर्ज़ी नहीं थोप सकती। उनकी मर्ज़ी है वो जो करना चाहें करें। लेकिन मुझे पता है कि अभी मैं उनके साथ खुश नहीं हूं और धीरे धीरे वो भी अपनी पसंद बदल देंगे या समझदार हो जाएंगे। ये बात रणबीर दीपिका के साथ काम को लेकर थी।

    मंडप पर कन्फ्यूजन

    मंडप पर कन्फ्यूजन

    कैट ने कहा कि शादी के बारे में मुझे हमेशा लगता है कि मैं जिस इंसान से शादी कर रही हूं वो भी मुझसे शादी के बारे में पूरी तरह से कन्फर्म है। लेकिन अगर वो मंडप में बैठ कर भी कन्फ्यूज़ हुआ तो मैं क्या करूंगी।

    ताली हमेशा दोनों हाथ से.

    ताली हमेशा दोनों हाथ से.

    कैटरीना कैफ ने कहा ताली हमेशा दोनों हाथों से बजती है। मैं बहुत रिएक्ट करती हूं। अगर आप मेरे साथ अच्छे हैं या मुझसे कनेक्ट हो रहे हैं तो मैं आपको रिस्पॉन्स दूंगी। अगर मेरा बॉयफ्रेंड मुझसे अच्छा है तो मैं दुनिया की सबसे अच्छी गर्लफ्रेंड हूं।

    हमेशा ध्यान रखती हूं

    हमेशा ध्यान रखती हूं

    मैं अपने दिल से प्यार में हूं लेकिन दिमाग से हमेशा ध्यान रखना चाहती हूं क्योंकि धोखा देने वाले हमेशा धोखा दे सकते हैं। मर्द हमेशा मर्द होता है और दिल टूटना मेरा सबसे बड़ा डर है और हमेशा रहेगा। कैट को रणबीर दीपिका का साथ प्रमोशन करना पसंद नहीं आया था।

    मैं रणवीर के साथ अच्छी

    मैं रणवीर के साथ अच्छी

    जब पूछा गया कि दीपिका या वो कौन रणबीर के साथ अच्छा पेयर बनाता है तो कैट का कहना था कि दीपिका ऐसी हैं कि किसी के साथ भी अच्छी लगती हैं। मैं बस रणबीर कपूर और रणवीर सिंह के साथ अच्छी लगूंगी!

    लोगों का काम है

    लोगों का काम है

    कैट का कहना था कि लोगों को एक्स लवर्स की कहानी में ज़्यादा इंटरेस्ट आता है। इसलिए मैं सलमान और रणबीर दीपिका हमेशा हिट रहेंगे। लेकिन ऐसा बोलते बोलते कैट ने मान लिया कि वो सलमान की एक्स लवर हैं।

    तमाशा की सक्सेस

    तमाशा की सक्सेस

    कैटरीना कैफ ने तमाशा की सक्सेस पार्टी अटेंड ही नहीं की। सब हैरान रह गए। वहीं रणवीर सिंह एक दूसरे इवेंट में होने के बावजूद पार्टी में पहुंचे और कैट ने इस बारे में कुछ कहना ज़रूरी नहीं समझा।

    सलमान हैं स्पेशल

    सलमान हैं स्पेशल

    फैन्स को ये तो कतई नहीं पसंद आया कि एक तरफ वो रणबीर दीपिका की करीबी से नाखुश हैं वहीं दूसरी तरफ सलमान को इतना स्पेशल मानती हैं कि सलमान उनकी कितनी भी बेइज़ज्ती कर देंगे, कैट हंस के टाल देती हैं।

    शादी एक के मन से नहीं

    शादी एक के मन से नहीं

    शादी कभी एक इंसान के मन से नहीं होती। इसमें दोनों लोगों की सहमति ज़रूरी है। मैं किसी से ज़बर्दस्ती तो शादी नहीं कर सकती।

    English summary
    Katrina Kaif not ready to promote Jagga Jasoos with Ranbir Kapoor.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X