For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    टाइगर जिंदा है नहीं 100 करोड़ की सुपर हीरोइन फ्रेंचाइजी में कैटरीना कैफ की एंट्री, डिटेल Leak

    |

    कैटरीना कैफ इन दिनों लॅाकडाउन में रहकर मी टाइम बिता रही हैं। लेकिन इस बीच एक लेटेस्ट रिपोर्ट आ रही है कि कैटरीना कैफ अपने खास दोस्त अली अब्बास जफर के साथ मिलकर एक सुपर हीरोइन फिल्म करने जा रही हैं।

    जो कि एक बिग बजट एक्ट्रेस बेस्ट फिल्म होगी। जिसमें लीड रोल होगा कैटरीना कैफ का। हाल ही में ये खबर आयी थी कि अली अब्बास जफर के पास एक खास सुपर हीरो एक्शन फिल्म है।

    चीन में चमगादड़ खरीद जारी, जानवरों के मामले में सबसे बुरा देश- रवीना टंडन का भड़का गुस्साचीन में चमगादड़ खरीद जारी, जानवरों के मामले में सबसे बुरा देश- रवीना टंडन का भड़का गुस्सा

    जिसके लिए उन्होंने कैटरीना कैफ को कास्ट करने का पूरा मन बना लिया है। मुंबई मिरर की रिपोर्ट अनुसार अली अब्बास जफर एक सुपरहीरो फिल्म कैटरीना के लिए लिख रहे हैं। जिसेक निर्माण और डायरेक्शन की जिम्मेदारी वह खुद लेंगे। वहीं अब इस पूरे मामले पर एक नई लेटेस्ट अपडेट सामने आयी है...

    अली अब्बास जफर के साथ कैटरीना कैफ की फिल्म

    अली अब्बास जफर के साथ कैटरीना कैफ की फिल्म

    पिंकविला की रिपोर्ट अनुसार अली अब्बास जफर ने अपनी नई फिल्म कैटरीना कैफ के साथ फाइनल कर ली है। ये एक सुपर हीरोइन फिल्म होगी। जिसका बजट भी काफी हाई होने वाला है। कैटरीना कैफ इसमें सुपर पॅावर गर्ल बनेंगी। इसे ग्रैंड कैनवास पर शूट किया जाएगा।

    90 से 100 करोड़ के बीच का बजट

    90 से 100 करोड़ के बीच का बजट

    रिपोर्ट अनुसार इस फिल्म का बजट 90 करोड़ के करीब बनाया जा रहा है। जो कि 100 करोड़ तक भी पहुंच सकता है। मेकर्स इस फिल्म को एक फ्रेंचाइजी के तौर पर प्लानिंग करने की योजना कर रहे हैं। ये एक ऐसी फिल्म होगी जो कि पूरी तरह से महिला केंद्रित होगी।

    मिस इंडिया सुपर पॅावर गर्ल बनेंगी कैटरीना कैफ

    मिस इंडिया सुपर पॅावर गर्ल बनेंगी कैटरीना कैफ

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जी स्टूडियोज के साथ मिलकर मिस्टर इंडिया 2 बनाने का प्लान कर रहे थे। फिलहाल ये पूरा प्रोजेक्ट विवाद में आ गया है। बताया जा रहा है कि मिस्टर इंडिया की जगह ये मिस इंडिया हो सकता है। जहां पर कैटरीना कैफ मिस्टर इंडिया यानी कि अनिल कपूर की भूमिका निभा सकती हैं।

    कैटरीना कैफ करेंगी स्टंट

    कैटरीना कैफ करेंगी स्टंट

    बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए कैटरीना बेहद उत्साहित हैं। वह इसके लिए जल्द स्टंट जैसी कई चीजों की तैयारी करेंगी। आपको बता दें कि अली अब्बास जफर और कैटरीना की दोस्ती पुरानी है। कैटरीना के साथ अली अब्बास जफर ने बतौर निर्देशक मेरे ब्रदर की दुल्हन से 2011 में अपना डेब्यू किया था।

    कैटरीना के साथ होंगे विकी कौशल

    कैटरीना के साथ होंगे विकी कौशल

    विकी कौशल भूत के बाद एक सुपर हीरो फिल्म कर रहे हैं। इसके साथ कैटरीना कैफ और विकी कौशल इन दिनों अपने सीक्रेट अफेयर को लेकर भी चर्चा में हैं। हालांकि अभी तक इस पर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आयी है। माना जा रहा है कि इस फिल्म में कैटरीना के साथ विकी होंगे।

    टाइगर जिंदा है के स्तर का एक्शन

    टाइगर जिंदा है के स्तर का एक्शन

    इस फिल्म में कैटरीना कैफ लीड रोल प्ले करेंगी। टाइगर जिंदा है के स्तर का एक्शन इस फिल्म में दिखाया जाएगा। लेकिन हो सकता है कि इस बार कैटरीना कैफ के साथ सलमान खान नहीं बल्कि विकी कौशल दिखाई दें।

    English summary
    Katrina kaif next super hero film with Ali Abbas zafar with big budget , here read full update about the same
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X