»   » Opps..अक्षय कुमार के भाई ने किया कैटरीना को नाराज!

Opps..अक्षय कुमार के भाई ने किया कैटरीना को नाराज!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] करीना कपूर- अर्जुन कपूर हों या प्रियंका चोपड़ा- रणवीर सिंह.. आजकल निर्देशन जोड़ियों के साथ उलटफेर करने में झिझकते नहीं है। लिहाजा, जल्द ही हमें कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी दिखने वाली है। फिल्म का निर्देशन नित्या मेहरा के हाथों में हैं।

katrina kaif

हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान जब सिद्धार्थ से कैटरीना के साथ काम करने के बारे में पूछा गया तो एक्टर ने सीधे सीधे कह दिया कि, 'मैं कॉलेज के समय से कैटरीना कैफ की फिल्में देखता आय़ा हूं। उम्मीद है फिल्म में मैं उनसे जूनियर ना लगूं।'

PICS: जब कैटरीना कैफ ने की अपनी हमशक्ल से मुलाकात.. CUTE..

सूत्रों की मानें तो सिद्धार्थ का यह जवाब कैटरीना कैफ को कुछ पसंद नहीं आया। कैटरीना ने सिद्धार्थ से ऐसे जवाब की उम्मीद नहीं की थी। याद दिला दें, कैटरीना अगली फिल्म 'फितूर' में आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आने वाली है।

हम्म.. अब यह देखना दिलस्चप होगा कि सिद्धार्थ कैटरीना के साथ अपनी इस गलतफहमी को कैसे दूर करते हैं। या इस जवाब के लिए माफी मांगते हैं!

विशेष नोट- बॉलीवुड और टेलीविजन की और भी रोचक खबरें सीधे अपने मोबाइल पर पढ़ें। टाइप करें hindi.filmibeat.com और रहें हमेशा अपडेट.

English summary
On working with Katrina Kaif, Sidharth Malhotra said, “I watched her films in college. Hope I won’t look like a junior on screen.”
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi