»   » NOT DONE: कैटरीना ने सलमान को साफ साफ कह डाला...जो गलत है सो है!

NOT DONE: कैटरीना ने सलमान को साफ साफ कह डाला...जो गलत है सो है!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कैटरीना कैफ आजकल टाईगर ज़िंदा है की शूटिंग में व्यस्त है। लेकिन उन्होंने साबित कर दिया कि वो भी ट्यबलाइट ही हैं । कम से कम उनकी नई डिमांड से तो यही समझ में आया । और कैटरीना की ये नई डिमांड है बहुत ही क्यूट ।

दरअसल, टाईगर ज़िंदा है की शूटिंग के दौरान अचानक एक दिन कैटरीना को एहसास हुआ कि आखिर वो फिल्म में क्यों हैं जब फिल्म में केवल टाईगर ज़िंदा है?
 

katrina-kaif-does-not-like-tiger-zinda-hai-s-name

उन्होंने अपनी बात निर्देशक अली अब्बास ज़फर को भी बताई और पूछा कि मैं इस फिल्म में क्या कर रही हूं। फिल्म का नाम तो केवल टाईगर ज़िंदा है रखा गया। फिल्म का नाम ज़ोया ज़िंदा है या टाईगर ज़ोया ज़िंदा है क्यों नहीं रखा गया।

वैसे कैटरीना की बात में दम तो है। आखिर कब तक हीरोइन केवल हीरो के साथ डांस करने के लिए होगी। अब अच्छा है कि कैटरीना ने इस बात पर सवाल उठा दिया है।

वैसे कैटरीना की ये डिमांड तो मज़ाक में ले ली गई लेकिन उनकी कई डिमांड हैं, जो वाकई बहुत अजीब थीं!

55 लाख के बाल

55 लाख के बाल

कैटरीना का फितूर लुक देख सब काफी चौंक गए थे क्योंकि फिल्म के लिए उन्होंने अपने बाल लाल रंग में डाई करवाए थे। लेकिन इन बालों की कीमत सुनकर सबके होश उड़ गए थे। क्योंकि इतना शायद आपके घर का किराया हो कम से कम 3 सालों के लिए। कैटरीना के इन लाल बालों की कीमत थी 55 लाख रूपये।

मोटी ना बाबा ना

मोटी ना बाबा ना

मकैट ने फितूर के दौरान लगभग 10 किलो वज़न कम किया और ये उनके चेहरे पर और फिगर पर दिखा। एक प्रमोशन के दौरान जब वो पर्पल रंग के गाउन में पहुंची तो सब उन्हें देखते ही रह गए। बस फिर क्या था कैट को लग गया कि ट्रेलर में वो मोटी दिख रही हैं तो फिल्म में भी दिखेंगी। उन्होंने फौरन अपने कुछ सीन रीशूट करने की डिमांड कर डाली। हालांकि डायरेक्टर ने कहा कि इसकी कोई ज़रूरत नहीं है पर कैट नहीं मानी।

कैटरीना का लाल इश्क

कैटरीना का लाल इश्क

कैटरीना कैफ को अपने लिए एक अलग तरह का शेड चाहिए था और उन्हें ये काबिलियत भारत के किसी हेयर स्टाईलिस्ट में नहीं दिखी। तो उन्होंने अमरीका का एक स्टाईलिस्ट ढूंढा।

हवा में उड़ती ज़ुल्फें

हवा में उड़ती ज़ुल्फें

जब कैट ने एक बार बाल डाई करवा लिए उसके बाद कुछ दिनों के अंतराल पर उन्हें टच देना पड़ता था जिसके लिए कैट उड़कर लंदन पहुंच जाती थीं। और वो अकेले नहीं होती थीं, उनके बिज़नेस मैनेजर भी साथ जाते थे।

फर्स्ट क्लास की कैट

फर्स्ट क्लास की कैट

इतना ही नहीं, कैट कोई कम बजट की हीरोइन तो है नहीं तो वो फर्स्ट क्लास में उड़ कर जाती थीं और उनके मैनेजर बिज़नेस क्लास में। इसके अलावा लंदन में उनके रहने खाने का इंतज़ाम भी फाइव स्टार होटल में किया जाता था।

और भी हैं फितूर

और भी हैं फितूर

वैसे कैटरीना कैफ का ये इकलौता फितूर नहीं है। उन्होंने वैसे कई बार अपना स्टार एटीट्यूड कई लोगों को दिखाया है। हालांकि हक बनता है उनका, स्टार जो ठहरीं।

लव सीन....नो नो नो

लव सीन....नो नो नो

रणबीर कपूर के साथ एक लिपलॉक कैट ने तब शूट की जब दोनों साथ थे। अब दोनों का ब्रेकअप हो गया है और कैटरीना चाहती हैं कि ये लिपलॉक फिल्म से हटा दिया जाए।

अनुराग बसु से नाराज़

अनुराग बसु से नाराज़

जग्गा जासूस के सेट पर हुआ यूं कि एक सीन के दौरान अनुराग बसु ने पूरी युनिट के सामने कैटरीना कैफ को डांट दिया क्योंकि सीन उनके मुताबिक नहीं था। कैट ने हालांकि कुछ कहा नहीं और सेट छोड़कर चली गईं।

रणबीर पर गुस्सा

रणबीर पर गुस्सा

रणबीर पर तो कैट कितनी गुस्सा हैं ये सब देख ही रहे हैं। कुछ ना कुछ उन्होंने बोला ही है। उन्होंने कहा कि अगर इंसान चाहे तो ही प्यार में मुश्किलें कम कर सकता है। वहीं खबर है कि वो जग्गा जासूस भी सलमान के साथ शूट करने को तैयार नहीं हैं।

तमाशा पर तमाशा

तमाशा पर तमाशा

तमाशा की रिलीज़ से पहले कैट काफी कुछ अच्छा बोलती नज़र आईं लेकिन फिल्म रिलीज़ होते ही उनके सुर बदल गए। उन्होंने यहां तक कह डाला कि वो किसी को किसी के साथ काम करने से रोक तो नहीं सकतीं!

काला चश्मा

काला चश्मा

इस गाने की शूट के दौरान कैटरीना कैफ ने बाकी डांसर्स को खड़ा कर दिया जो सोफे पर आराम कर रहे थे। कैटरीना का मानना था कि उन्हें आराम करता देख कैटरीना कैफ का फोकस जा रहा है।

 

English summary
Katrina Kaif does not like Tiger Zinda Hai's name.
Please Wait while comments are loading...