For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कैटरीना का रणबीर की बेगम बनने से इंकार!

    |

    एक बार फिर से कैटरीना-रणबीर कपूर की शादी की बातें जोरों पर हैं। पिछले साल के हॉट टॉपिक कपल में से एक कैटरीना-रणबीर के बारे में ताजा खबर आयी है कि कैटरीना ने रणबीर कपूर के प्रपोजल को ठुकरा दिया है। उन्होंने अभी शादी नहीं करने का फैसला लिया है।

    कहा जा रहा है कि रणबीर ने अपनी तथाकथित प्रेमिका कैटरीना कैफ को शादी के लिए प्रपोज किया लेकिन कैटरीना ने उन्हें यह कहकर मना कर दिया कि वह अभी अपना सारा ध्यान करियर पर देना चाहती हैं। उनकी कुछ पारिवारिक जिम्मेदारियां भी है जिसके चलते वह अभी शादी के बारे में सोचना भी नहीं चाहती हैं।

    फिलहाल अटकलों का बाजार गर्म है, जिसमें कहा जा रहा है कि कैटरीना ने रणबीर से अभी शादी करने से मना किया है लेकिन यह जरूर कहा है कि वह शादी रणबीर से ही करेंगी लेकिन मुनासिब वक्त पर। अब पता नहीं इन बातों में कितनी सच्चाई है लेकिन इतना तय है कि साल 2014 में भी रणबीर-कैटरीना की शादी की खबर ही हॉट बनने वाली है।

    फिलहाल तो दोनों अपने-अपने काम में बिजी है, दोनों का करियर उछाल पर है, दौलत और शौहरत दोनों के कदम चूम रही है देखते हैं कि सफलता की बुलंदी पर बैठे दोनों सितारे कब साथ में सात फेरे लेते हैं। अब इन दोनों को अपनी शादी का इंतजार कितना है इस बारे में पता लगा पाना तो थोड़ा मुश्किल है लेकिन इनके फैंस दोनों को साथ में मियां-बीवी के रूप में देखने को बेकरार है।

    English summary
    If reports are to be believed then Katrina Kaif has apparently declined Ranbir Kapoor's marriage proposal.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X