For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मिसेज़ विकी कौशल बनते ही कैटरीना कैफ साईन करेंगी पति के साथ पहली फिल्म, इस प्रोड्यूसर को मिला मौका

    |

    विकी कौशल और कैटरीना कैफ इस समय सवाई माधोपुर के फोर्ट बड़वाना के सिक्थ सेंस रिज़ॉर्ट में अपना संगीत का फंक्शन इंजॉय कर रहे हैं और 9 दिसंबर को दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। लेकिन इससे पहले, अब दोनों से जुड़ी एक खबर फैन्स को काफी खुश कर सकती है।

    बॉलीवुड लाईफ की एक रिपोर्ट की मानें तो विकी कौशल और कैटरीना कैफ, शादी के बाद एक लीड कपल के तौर पर अपनी पहली फिल्म साईन करने जा रहे हैं। दोनों जब से डेट कर रहे हैं तब से उन्हें साथ में ढेरों फिल्म के ऑफर आए लेकिन दोनों ने सही समय का इंतज़ार किया।

    अब विकी कौशल और कैटरीना कैफ, सात फेरे लेने के बाद, पति और पत्नी के तौर पर अपनी पहली फिल्म साईन करने जा रहे हैं। माना जा रहा है कि दोनों के एक खास दोस्त ने उन्हें ये फिल्म ऑफर की है और विकी - कैटरीना के ये दोस्त इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे। खबरों की मानें तो शादी के बाद विकी और कैटरीना मालदीव्स में छोटी सी छुट्टी मनाकर वापस काम पर लौट जाएंगे। कैटरीना, श्रीराम राघवन की मेरी क्रिसमस के सेट पर लौटेंगी तो दूसरी तरफ विकी कौशल, सारा अली खान के साथ लक्ष्मण उतेकर की फिल्म के सेट पर लौटेंगे।

    एक्शन फिल्मों की भरमार

    एक्शन फिल्मों की भरमार

    दिलचस्प है कि कैटरीना कैफ के पास इस समय एक्शन फिल्मों की भरमार है। कैटरीना कैफ टाईगर 3 की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म के लिए कैटरीना कैफ ने अपने एक्शन सीक्वंस पर काफी मेहनत की है। वहीं वो और सलमान खान टाईगर 3 के लिए अपने करियर का सबसे महंगा रोमांटिक गाना शूट कर चुके हैं। टाईगर 3 में कैटरीना कैफ के हिस्से एक बेहतरीन 10 मिनट का एक्शन सीक्वंस भी आया है।

    फिल्मों की भरमार

    फिल्मों की भरमार

    बात करें विकी कौशल की तो उरी के बाद वो बॉक्स ऑफिस स्टार बन चुके हैं। उरी विकी कौशल की पहली हिट फिल्म थी। इस फिल्म के साथ विकी ने एक ही साथ 100 और 200 करोड़ क्लब में एंट्री ली थी। आने वाले समय में काफी बड़ी फिल्मों पर सट्टा लगा हुआ है। वहीं विकी कौशल के पास प्रोजेक्ट्स की भरमार है। विकी कौशल के पास एक तरफ जहां भारी भरकम प्रोजेक्ट्स हैं वहीं उनके पास हल्की फुल्की फिल्मों की भी लाईन लगी हुई है। विकी कौशल शशांक खेतान की फिल्म मिस्टर लेले में वरूण धवन को रिप्लेस कर चुके हैं। और इस फिल्म का पोस्टर भी सामने आ चुका है। फिल्म का नया नाम है गोविंदा नाम मेरा।

    अपनी फिल्म की सुपरहीरो

    अपनी फिल्म की सुपरहीरो

    वहीं अली अब्बास ज़फर के साथ कैटरीना कैफ अपनी सुपरहीरो फिल्म की तैयारी कर रही हैं। इस फिल्म का भार कैटरीना कैफ पूरी तरह अपने कंधों पर उठाने वाली हैं और ये बॉलीवुड की पहली सुपरवूमन फिल्म होने वाली है। इस फिल्म का बजट काफी बड़ा है और कैटरीना कैफ के अपोज़िट फिल्म में कोई हीरो नहीं होगा।

    अटकी हुई हैं ढेर सारी फिल्में

    अटकी हुई हैं ढेर सारी फिल्में

    मेघना गुलज़ार की सैम मानेक शॉ बायोपिक के भी हीरो हैं विकी कौशल। इसे रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं और फिल्म के लेखक हैं राज़ी फेम भवानी अईयर और बधाई हो फेम शांतनु श्रीवास्तव। फिल्म के पहले लुक में विकी कौशल हू ब हू सैम मैनिकशॉ जैसे ही लग रहे हैं। फिल्म का नाम होगा सैम बहादुर। विकी कौशल, करण जौहर की अगली फिल्म तख्त में औरंगज़ेब की भूमिका निभाने वाले थे। हालांकि ये फिल्म कब शुरू होगी, अब बनेगी भी या नहीं फिलहाल इस बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है। इसके अलावा, अश्वत्थामा भी पोस्टपोन हो चुकी है।

    करियर की बदल चुकी है दिशा

    करियर की बदल चुकी है दिशा

    कैटरीना कैफ ने शाहरूख खान की ज़ीरो में एक्ट्रेस बबीता के किरदार के साथ एक अलग ही पहचान कायम की। लोगों ने ऐसी कैटरीना कैफ को पहले कभी नहीं देखा था और कैटरीना कैफ की इस रोल के लिए जमकर तारीफ हुई। हालांकि, इससे पहले भी कैटरीना कैफ, प्रकाश झा की राजनीति के साथ अपना लोहा मनवा चुकी हैं। कैटरीना कैफ कई फिल्मों के साथ ये साबित कर चुकी हैं कि अगर डायरेक्टर को उन्हें इस्तेमाल करने आता है तो वो परदे पर तबाही मचा सकती हैं।

    उड़ी थी काफी अफवाहें

    उड़ी थी काफी अफवाहें

    अफवाहें थीं कि जब कैटरीना कैफ, विकी कौशल के साथ अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने की कोशिश कर रही थीं उस समय विकी कौशल, अश्वत्थामा की शूटिंग की तैयारी कर रहे थे और कैटरीना ने इस बात से असहजता जताई थी कि विकी कौशल, सारा अली खान के साथ इंटिमेट सीन करें। हालांकि, तब इन सभी खबरों को अफवाहें बताकर इनका खंडन किया गया था। अभी भी विकी कौशल - कैटरीना कैफ की शादी की खबर की पुष्टि किसी ने नहीं की है।

    बड़े प्रोजेक्ट्स का हिस्सा

    बड़े प्रोजेक्ट्स का हिस्सा

    फरहान अख्तर की एक्सेल इंटरटेनमेंट ने कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ एक गर्ल्स ट्रिप प्लान कर ली है जिसका नाम है जी ले ज़रा। ये फिल्म ऋतिक रोशन - फरहान अख्तर - अभय देओल स्टारर ज़िंदगी ना मिलेगी दोबारा का ही एक वर्जन होगा। जब से इस फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है फैन्स इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं। इसके अलावा कैटरीना कैफ श्रीराम राघवन की फिल्म में विजय सेतुपति के अपोज़िट दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म का नाम रखा गया है मेरी क्रिसमस। इसके अलावा, कैटरीना कैफ इशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ एक्सेल इंटरटेनमेंट की फोन भूत में दिखाई देंगी।

    कब होगा एलान

    कब होगा एलान

    अब विकी कौशल और कैटरीना कैफ, जल्दी ही एक कपल के तौर पर परदे पर रोमांस करते हुए दिखाई देंगे। दोनों ही अलग अलग इंटरव्यू में ये मान चुके हैं कि दोनों साथ में स्क्रीन पर काफी अच्छे लगेंगे। फैन्स को अब बस इंतज़ार है तो एक आधिकारिक एलान का।

    English summary
    Katrina Kaif and Vicky Kaushal are all set to sign their first film as a couple after getting married. A close friend has offered them the script and both have given their nod.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X