»   » SHOCKING : 'कपूर सिस्टर्स' में हो गई लड़ाई..अब बात तक नहीं करतीं

SHOCKING : 'कपूर सिस्टर्स' में हो गई लड़ाई..अब बात तक नहीं करतीं

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

दो एक्ट्रेसेस के बीच में तो कैट फाइट आपने बहुत सुनी होंगी पर कपूर खानदान की दो बहनें आपस में इस तरह से दुश्मनी रखती हैं कि एक-दूसरे को फूट आंख नहीं सुहाती। दोनों एक-दूसरे से बात तो छोड़ो, कहीं दिख भी जाती हैं तो नजर अंदाज करके निकल जाती हैं। बहनों के बीच ऐसी दुश्मनी पर आप शायद यकीन नहीं करेंगे लेकिन ऐसा ही सामने आया है।

[PICTURES..ड्रेस नहीं..बिकिनी नहीं अब तौलिए में फोटोशूट करवा रही हैं ये एक्ट्रेस]

हम बात कर रहे हैं कपूर फैमिली की दो बहनों करिश्मा कपूर और रिद्धिमा कपूर की। रिद्धिमा, रणबीर कपूर की बहन हैं। जहां एक तरफ रणबीर का करिश्मा से काफी अच्छा इक्वेशन है वहीं दूसरी तरफ करिश्मा रणबीर की बहन रिद्धिमा को बिल्कुल पसंद नहीं करतीं।

karishma-kapoor-riddhima-kapoor-sahani-not-talking-each-other

हमेशा से ऐसा नहीं था, दोनों बहनों के बीच किसी जमाने में काफी लगाव भी था लेकिन कई बातों के चलते ये लगाव नफरत में बदल गया। आगे जानें क्यों एक-दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाती ये कपूर सिस्टर्स और कब सामने आया पूरा मामला।

संजय के साथ काम करने जा रही रिद्धिमा

संजय के साथ काम करने जा रही रिद्धिमा

रिद्धिमा कपूर करिश्मा कपूर के पूर्व पति संजय कपूर की बीवी प्रिया सचदेव के साथ मिलकर काम करने जा रही हैं। दरअसल प्रिया सचदेव का पोर्टल रिद्धिमा की डिजाइन की जूलरी बेचेगा। इस खबर के सामने आने से एक बार फिर करिश्मा और रिद्धिमा की दुश्मनी सामने आ गई है।

[SHOCKING : वरुण को इस बात पर आया गुस्सा..जैकलीन पर बरस पड़े]

एक दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहातीं

एक दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहातीं

करिश्मा और रिद्धिमा कजिन सिस्टर्स होने के बाद भी एक-दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहातीं। करीब एक दशक से दोनों के बीच कोई बातचीत नहीं है।

शादी तक में नहीं गईं

शादी तक में नहीं गईं

दोनों के बीच मनमुटाव की खबरें तब सभी के सामने आईं जब वो एक-दूसरे की शादी तक में नहीं गईं। जबकि रिद्धिमा के भाई रणबीर अपनी दोनो कजिन - करिश्मा और करीना के काफी क्लोज हैं।

मां की वजह से हुआ झगड़ा

मां की वजह से हुआ झगड़ा

कहा जाता है कि करिश्मा और रिद्धिमा के बीच मनमुटाव उनकी मांओं की वजह से हुआ। कपूर खानदान की बहुओं-नीतू और बबीता के बीच में बातचीत बंद थी। दोनों एक-दूसरे को पसंद नहीं करती थीं। शायद इसी का असर उनके बच्चों पर भी हुआ।

रणबीर के क्लोज हैं करीना करिश्मा

रणबीर के क्लोज हैं करीना करिश्मा

शुरूआत में करीना और करिश्मा दोनों ही रिद्धिमा और उनके भाई रणबीर से बात नहीं करती थीं, लेकिन धीरे-धीरे जहां रणबीर करीना और करिश्मा के करीब आ गए। वहीं रिद्धिमा और करिश्मा के बीच दूरियां ही रहीं।

बन जाएगी गहरी खाई

बन जाएगी गहरी खाई

रिद्धिमा ने करिश्मा के पूर्व पति की पत्नी के साथ जो हाथ मिलाया है उससे करिश्मा गुस्से से बिफर सकती हैं। हो सकता है कि इस पार्टनरशिप के बाद करिश्मा और रिद्धिमा के बीच और गहरी खाई बन जाए।

मुझे करिश्मा से दिक्कत नहीं

मुझे करिश्मा से दिक्कत नहीं

हालांकि एक इंटरव्यू में रिद्धिमा ने कहा था कि उन्हें करिश्मा से कोई दिक्कत नहीं है और उनसे वो बात भी करती हैं, लेकिन अब रिद्धिमा ने जो कदम उठाया है उससे दोनों के बीच की खटास सामने आ गई है।

English summary
karishma kapoor and Riddhima Kapoor Sahani not talking to each other, know why
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi