For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विद्या बालन की डर्टी पिक्चर ने करीना के होश उड़ा दिये

    |

    फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' से विद्या बालन ने बॉलीवुड की कई हिरोनों के होश उड़ा दियें है। लेकिन इससे भी ज्यादा हैरत में डाल देने वाली खबर यह है कि विद्या की अदाकारी से बेबो के होश उड़ गये हैं। जी हां विद्या ने 'द डर्टी पिक्चर' में सिल्क स्मिता के किरदार को जिंदा किया है वहीं करीना भी अपनी अगली फिल्म मर्लिन मुनरो की लाइफ पर बेस्ड बताई जा रही है।

    ऐसे में करीना को अब यह डर सताने लगा है कि करीना विद्या की इस इमेज को तोडं पाएंगी या नहीं। क्योंकि विद्या ने अपनी फिल्म में अदाकारी को एक नया आयाम दिया है। अब इस फिल्म के बाद हिरोईन के डारेक्टर मधुर भी परेशान लग रहे हैं।

    खबर आई है कि डर्टी पिक्चर देखने के बाद करीना ने मधुर को अपनी फिल्म में कुछ बदलाव लाने को भी कह दिया है। इतना ही नहीं, अब वह 'हीरोईन' को लेकर ज्यादा सीरियस हैं और उस पर ज्यादा फोकस करना चाहती हैं।

    करीना ने भी मधुर से साफतौर पर कह दिया है कि वह विद्या से बेहतर परफॉर्म करना चाहती हैं। शायद यह विद्या का ही असर है कि पहले करीना जहां पहले 'हीरोईन' के कुछ सींस को लेकर परेशान थीं, लेकिन अब उन्होंने सबको ग्रीन सिग्नल दे दिया है।

    वह हर तरह के सीन करने को तैयार हैं। आपको बता दें कि हाल में खबर आई थी कि करीना और सैफ शादी तक कोई भी इंटीमेट सीन नही देने वाले थे। पर लगता है कि विद्या की बोल्डनेस ने करीना के होश उड़ा दिये हैं। करीना अब विद्या से भी बेहतर करना चाहती हैं। उन्होंने विद्या के किरदार को अच्छी तरह से देखा है और काफी कुछ सुखा भी है।

    English summary
    Kareena Kapoor decided that she will do any type of sequences for her upcoming movie Heroine after watching Vidya Balan's Dirty Picture.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X