»   » Revealed- छोटे नवाब ने खोला राज़, क्यों मर मिटे करीना पर

Revealed- छोटे नवाब ने खोला राज़, क्यों मर मिटे करीना पर

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान और सेक्सी हॉट करीना कपूर की जोड़ी बॉलीवुड की हॉट जोड़ियों में से एक है। सैफ अली खान की शादी पहली बार एक्ट्रेस अमृता सिंह से हुई थी जो कि सैफ अली खान से उम्र में काफी बड़ी थीं। हालांकि ये रिश्ता काफी सालों तक रहा लेकिन एक समय ऐसा आया जब सैफ और अमृता एक दूसरे से अलग हो गये। हालांकि अपने बच्चों को लेकर सैफ हमेशा ही काफई केयरिंग पिता की तरह रहे। फिर सैफ की जिंदगी में आई करीना कपूर। इस बार सैफ और उनकी बेगम के बीच भी करीब 15 साल का अंतर रहा।

सेक्सी एक्ट्रेस करीना कपूर और सैफ अली खान की जोड़ी को बॉलीवुड ने काफी प्यार दिया। सैफ और करीना की जोड़ी लोगों को बेहद पसंद है। लेकिन अब हम यहां बात करेंगे कि करीना कपूर की किस अदा ने छोटे नवाब को इतना ज्यादा इंप्रेस कर दिया कि उन्होंने करीना कपूर को अपनी बेगम बना लिया। हाल ही में फिल्म हमशक्ल्स के इंटरव्यू के दौरान सैफ अली खान ने हमसे बात करते हुए कुछ ऐसी बात कही जिससे ये बात पता चली कि आखिर करीना की कौन सी क्वालिटी पर सैफ फ्लैट हो गये।

सैफ ने हमशक्ल्स में एक फीमेल अवतार भी धारण किया है। सैफ ने पूरी कोशिश की है कि वो लड़कियों की तरह सेक्सी व हॉट दिख सकें और सैफ वाकई में काफी हॉट नज़र आ रहे हैं। इंटरव्यू के दौरान जब हमने पूछा कि वो खुद तो लड़की बने हैं और काफी हॉट भी दिख रहे हैं। लेकिन जब वो किसी लड़की को देखते हैं तो उसकी सबसे ज्यादा क्या चीज उन्हें चार्म करती है या अट्रैक्ट करती है और सैफ का जवाब क्या था ये इन तस्वीरों में नज़र आएगा-

करीना की सेक्सी टांगे

करीना की सेक्सी टांगे

सैफ को पसंद हैं करीना की सेक्सी टांगे।

करीना की सेक्सी टांगे

करीना की सेक्सी टांगे

सैफ का मानना है कि लड़कियों की सेक्सी व लंबी टांगें ही उन्हें सबसे ज्यादा अट्रैक्ट करती हैं।

करीना की सेक्सी टांगे

करीना की सेक्सी टांगे

करीना कपूर बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेसेस में से एक हैं।

करीना की सेक्सी टांगे

करीना की सेक्सी टांगे

करीना कपूर बॉलीवुड की दिवा कही जाती हैं। बॉलीवुड में करीना कपूर ने ही जीरो साइज फीगर को सबसे पहले ट्रेंड में लाया।

करीना की सेक्सी टांगे

करीना की सेक्सी टांगे

करीना और सैफ की जोडी़ साथ में बेहद खूबसूरत व हॉट नज़र आती है।

English summary
Saif Ali Khan said girl's sexy legs always attracts him. It means Kareena Kapoor's sexy legs attracted Saif Ali Khan. Saif Ali Khan said during the interview of Hushakalas said sexy legs plays an important role in any girl's beauty.
Please Wait while comments are loading...