»   » Ouch..बेबो सैफ के साथ छुट्टियां बिताने गईं लंदन ..लेकिन तैमूर के बिना !

Ouch..बेबो सैफ के साथ छुट्टियां बिताने गईं लंदन ..लेकिन तैमूर के बिना !

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

करीना कपूर और सैफ अली खान कितने बेहतरीन कपल हैं ये तो सभी जानते हैं लेकिन वो कितने अच्छे पैरेंट्स हैं ये तो समय आने पर पता चलेगा। हाल में करीना कपूर ने कहा था कि तैमूर उनकी पहली प्राथमिकता हैं और उनके बिना वो नहीं रह पाती हैं लेकिन अचानक करीना अपने पति के साथ छुट्टियां मनाने लदंन चली गईं। 

[So Cute..करीना और तैमूर की नई तस्वीर आज आपका दिन बना देगी]

जी हां करीना कपूर लंदन तो गईं लेकिन उनके साथ तैमूर नहीं थे। जी हां करीना अकेले एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं जबकि सैफ अली खान इन दिनों लंदन में शेफ की शूटिंग में व्यस्त हैं। तो क्या तीन महीने के तैमूर इन दिनों अपने मम्मी पापा के बिना हैं। अब ये बात तो करीना ही बता सकती हैं।

kareena-kapoor-khan-joins-saif-ali-khan-in-london-without-taimur

लेकिन कुछ पॉपुलर एंटरटेनमेंट पोर्टल की मानें तो वाकई तैमूर को छोड़कर करीना लंदन के लिए रवाना हुई हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही तैमूर और करीना की एक बहुत ही क्यूट सी तस्वीर वायरल हुई थी । जिसमें तैमूर अली खान बहुत ही क्यूट लग रहे थे।

kareena-kapoor-khan-joins-saif-ali-khan-in-london-without-taimur

हम तो यही आशा करेंगे कि करीना और सैफ दोनों तैमूर के लिए बेहतरीन पैरेंट्स सिद्ध हों जैसे सैफ अली खान सारा और इब्राहिम के लिए हुए हैं। इस बात पर विश्वास करना थोड़ा मुश्किल है कि करीना और सैफ जैसे सेंसिबल पैरेंट्स अपने तीन महीने के बेबी छोड़कर छुट्टियां मनाने जा सकते हैं।

kareena-kapoor-khan-joins-saif-ali-khan-in-london-without-taimur
 
English summary
Kareena Kapoor joins son Saif Ali Khan in London without Taimur
Please Wait while comments are loading...