»   » "मैं अपने बच्चे का जो चाहूं नाम रखूं किसी को क्या मतलब"

"मैं अपने बच्चे का जो चाहूं नाम रखूं किसी को क्या मतलब"

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

करीना कपूर की जब से प्रेग्नेंसी की खबर आई तभी से वो लगातार सुर्खियों में हैं। कभी प्रेग्नेंसी को लेकर तो कभी बेबी को लेकर। करीना कपूर पूरे प्रेग्नेंसी पीरियड में मिसाल कायम की प्रेग्नेंसी का मतलब ये नहीं होता कि सिर्फ घर पर बैठ जाया जाए। 

[करीना ने शाहिद की बीवी को इतने प्यार से धो डाला!]

मां बनने के बाद करीना कपूर के बेटे तैमूर के नाम पर भी कंट्रोवर्सी हुई। इसके पहले भी कई बार सैफ अली खान और करीना कपूर तैमूर के नाम पर अपनी बात रख चुके हैं। चाहे सैफ अली खान हो या करीना कपूर दोनों ही हमेशा कूल रहते हैं लेकिन ऐसा लगता है कि अब करीना कपूर एक ही सवाल का जवाब देते देते थक गई हैं।

kareena-kapoor-khan-break-silence-over-taimur-ali-khan-name-controversy
 

हाल में करीना कपूर खान ने अपने बेटे तैमूर के नाम पर हुई कंट्रोवर्सी पर एक बार फिर चुप्पी तोड़ी है।उन्होने सबको करारा जवाब देते हुए अपनी बात रखी है और बेहद  शानदार अंदाज में रखी कि आगे से शायद इस तरह के सवाल नहीं किए जाएं और ना तो उनकी आलोचना की जाएगी।

इतना ही नहीं उन्होंने परोक्ष अपरोक्ष रूप से मीरा राजपूत पर भी करारा जवाब दिया है। आगे की स्लाइड्स में पढ़िए तैमूर की कंट्रोवर्सी पर करीना कपूर का बयान। 

सभी इतिहासकार और वैज्ञानिक बन गए

सभी इतिहासकार और वैज्ञानिक बन गए

करीना कपूर को जाहिर है अपने बेटे के नाम पर हुई कंट्रोवर्सी से काफी दुख हुआ है उन्होंने हाल में मीडिया से बातचीत में कहा कि "मेरे बेबी का नाम तैमूर क्या रखा गया सभी इतिहासकार और वैज्ञानिक बन गए जैसे सबको पूरे इतिहास की जानकारी हो। हम तो कुछ जानते ही नहीं।"

नाम तक बताने लगे

नाम तक बताने लगे

करीना कपूर ने कहा कि उनके बेटे के नाम पर कंट्रोवर्सी तो हुई ही साथ ही सभी उसके लिए नाम तक बताने लगे कि हमें उसका क्या नाम रखना चाहिए।

किसी को क्या मतलब..

किसी को क्या मतलब..

करीना कपूर जो बोलती हैं बिंदास बोलती हैं और इसी के लिए वो जानी भी जाती हैं। वो तैमूर की कंट्रोवर्सी से इस कदर परेशान हुई इस बातचीत के दौरान उन्होंने ये भी कहा कि किसी को क्या मतलब कि मैं अपने बच्चे का क्या नाम रखती हूं। मैं और सैफ पैरेंट्स बनकर काफी एक्साइटेड हैं।

इंज्वॉय कर रही हैं करीना

इंज्वॉय कर रही हैं करीना

करीना कपूर ने कहा कि वो मां बनने के बाद रोज कुछ ना कुछ नया सीख रही हैं। मैं और सैफ इस सफर के लिए काफी एक्साइटेड हैं और ये काफी लंबा जिंदगी भर का सफर है।

अलग अलग एहसास

अलग अलग एहसास

पिछले कुछ दिनों से करीना कपूर की बतौर मां आलोचना हो रही है।करीना कपूर ने माना कि हर मां का उसके बच्चे से अलग रिश्ता होता है चाहे वो 9 महीने की प्रेग्नेंसी के दौरान हो या फिर बेबी के आने के बाद। इसलिए कोई इस फीलिंग को समझ नहीं सकता।

मीरा राजपूत पर भी जवाब

मीरा राजपूत पर भी जवाब

हाल में मीरा राजपूत ने कहा था कि वो अपनी बेटी को पूरा समय देना चाहती हैं। वो उसे बडे होते देखना चाहती हैं, वो कोई पप्पी नहीं जिसके साथ एक घंटे खेलकर मैं चले जाऊं। वहीं करीना कपूर ने कहा कि बेबी के आने के बाद ऐसा नहीं है कि जिंदगी खत्म हो जाती। बेबी के होने के बाद काम करने में कोई बुराई नहीं है। बस बैलेंस करने आना चाहिए।

सबका अलग अलग नजरिया

सबका अलग अलग नजरिया

करीना कपूर ने साथ ही मीडिया से बातचीत के दौरान ये भी कहा कि सबका चीजों को समझने और जिंदगी को लेकर अलग अलग नजरिया होता है। इसमें कोई कुछ नहीं कर सकता ।

English summary
Kareena Kapoor Khan break silence over Taimur Ali Khan name controversy.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi