For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दो सुपरस्टार एक्ट्रेस- करीना कपूर खान और प्रियंका चोपड़ा- सालों बाद बनेगी जोड़ी!

    |

    कॉफी विद करण 6 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट के बाद गॉसिप गलियारों की मानें तो दो और एक्ट्रेस एक साथ करण जौहर के शो का हिस्सा बनने वाली हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं हॉट एंड ग्लैमरस प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर खान की। खास बात है कि करण जौहर के शो में अलग अलग इन्होंने एक दूसरे पर काफी कमेंट्स किये हैं।

    इस 100 करोड़ी स्टार ने किया करण जौहर को नाराज़- दिखाई अकड़ और शो रिजेक्ट!

    देखना दिलचस्प होगा कि इस बार यह हॉट जोड़ी से दर्शकों को क्या नया देखने को मिलेगा। दरअसल, पिछले सीजन में जब करीना कॉफी शो में आईं थीं तो करण जौहर ने उनसे सवाल किया था कि वह प्रियंका चोपड़ा से क्या एक सवाल करना चाहती हैं?

    तो करीना कपूर ने कहा "Where does she get that accent from?".. बाद में उसी सीजन में जब प्रियंका आईं और करण ने उन्हें करीना का यह जवाब बताया.. तो प्रियंका ने निशाना साधते हुए कहा- The same place where her boyfriend (सैफ अली खान) gets it from.

    इसके बाद भी दोनों एक्ट्रेसस के बीच कई बार नोक झोंक कमेंट्स हुए.. लेकिन पिछले समय से बदलाव देखा गया है। ज्यादा पुरानी बात नहीं है जब करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में प्रियंका की दिल खोलकर तारीफ की थी। करीना ने कहा- जो प्रियंका ने किया है, वह मैं कभी नहीं कर सकती। लाइफ में मेरी प्राथमिकताएं अलग हैं। मुझे लगता है कि प्रियंका ने जो कुछ भी किया है, वह अदभुत है। लेकिन मैं ऐसा नहीं कर सकती।

    English summary
    According to reports, Kareena Kapoor Khan and Priyanka Chopra to pair up for Koffee With Karan 6.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X