»   » तगड़ा RUMOR: इन दो सुपरस्टार्स की ये हरकत...होश उ़डा देगी!

तगड़ा RUMOR: इन दो सुपरस्टार्स की ये हरकत...होश उ़डा देगी!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

करीना कपूर और करण जौहर बॉलीवुड के गॉसिप क्वीन और किंग है। कहां, क्या, कब, क्यों और कैसे हो रहा है, ये उन दोनों को हमेशा पता होता है। और यही कारण है कि करीना कपूर और करण जौहर बेस्ट फ्रेंड हैं। अब दोनों के बारे में बड़ी चटपटी खबर हाथ लगी है।

गपशप गली की मानें तो करीना कपूर और करण जौहर का एक वाट्सएप ग्रुप है। इस वाट्सएप ग्रुप में मलाइका अरोड़ा खान, अमृता अरोड़ा और कई और हस्तियां  हैं। लेकिन सबसे मज़ेदार है इस ग्रुप का नाम। 

kareena-kapoor-karan-johar-have-strange-watsapp-group

दरअसल, करीना कपूर हमेशा से बॉलीवुड की गॉसिप क्वीन रही हैं। करण जौहर की मानें तो वो न्यूज़पेपर उठाती हैं तो सबसे पहले गॉसिप कॉलम छान मारती हैं। वहीं करीना और रणबीर को सबके बारे में सब कुछ पता होता है।

बहरहाल, बात करते हैं इस दिलचस्प वाट्सएप ग्रुप की। करण और करीना के इस ग्रुप का नाम है - उसकी इतनी हिम्मत। और फिर वो लोगों से जुड़े गॉसिप शेयर करते हैं।

जैसे कि उसकी इतनी हिम्मत कि वो पार्टी में ये वाली ड्रेस पहनकर आई, या फिर उसकी इतनी हिम्मत की वो मेरी रिजेक्ट की हुई फिल्म कर रही है। उसकी इतनी हिम्मत कि वो फ्लॉप फिल्म के बाद भी पार्टी दे रही है।

सबसे दिलचस्प होता है उस स्टार का नाम, जिसके बारे में ये खबर होती है। काश हमें भी ऐसे दो चार गॉसिप मिल जाते। पर बेबो तो बेबो।

वैसे बेबो की बात करें और उनके बिंदास बयान याद ना आएं, ऐसा तो हो ही नहीं सकता!

मेरे बालों को देखो ज़रा

मेरे बालों को देखो ज़रा

एक बार हुआ यूं कि करीना कपूर एक इवेंट में पहुंची जो कि बालों से संबंधित किसी ब्रांड का था। अब इस इवेंट में करीना ने किसी से रणबीर और कैटरीना के ब्रेकअप के बारे में पूछ लिया। करीना का कहना था कि अब यहां पर सब लोग इसलिए तो आए नहीं है, तो मैं क्यों जवाब दूं। मेरे बालों पर ध्यान दो, क्या लग रहे हैं।

भैयाजी एक ब्लू वाला लैपटॉप देना

भैयाजी एक ब्लू वाला लैपटॉप देना

करीना कपूर सोनी वायो के लैपटॉप का एड करती थीं। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनसे लैपटॉप के हार्डवेयर के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि उनके पास ब्लू वाला लैपटॉप है। और उन्होंने करिश्मा के बेटे को भी एक पीला वाला लैपटॉप दिया है।

कितनी गहराई है 'प्रेम' में

कितनी गहराई है 'प्रेम' में

करीना कपूर ने मैं प्रेम की दीवानी हूं साइन करते वक्त कहा था कि पिछले 15 सालों में इतना गहरा किरदार किसी ने नहीं निभाया है।

चिकनी चमेली पर डांस

चिकनी चमेली पर डांस

करीना कपूर ने रणबीर कपूर के संगीत के लिए चिकनी चमेली और शीला की जवानी पर डांस तैयार किया था जबकि रणबीर ने कहा ही नहीं कि वो कैटरीना को डेट कर रहे हैं!

मुझे क्यों प्रेगनेंसी की फिक्र हो

मुझे क्यों प्रेगनेंसी की फिक्र हो

करीना से पूछा गया कि उन्हें फिक्र नहीं होती क्योंकि बड़ी उम्र में औरतों की बायोलोजिकल क्लॉक पर काफी अंतर पड़ता है। उनका कहना था - मैं क्यों फिक्र करूं, सैफ तो मुझसे 10 साल बड़ा है।

रोज़ सुबह अखबार पढ़ती हूं

रोज़ सुबह अखबार पढ़ती हूं

करीना का कहना था कि वो रोज़ सुबह अखबार के साथ चाय पीती हैं। जबकि करण जौहर का कहना था कि करीना कपूर केवल एक चीज़ पढ़ती है - मुंबई मिरर का गॉसिप कॉलम।

नेशनल अवार्ड नहीं चाहिए

नेशनल अवार्ड नहीं चाहिए

करीना का कहना था कि उन्हें नेशनल अवार्ड नहीं चाहिए। उन्हें बस ये चाहिए कि हर कोई जाकर उनकी फिल्म हॉल में देख ले।

डीडीएलजे नहीं देखी तो भाड़ में जाओ

डीडीएलजे नहीं देखी तो भाड़ में जाओ

उन्होंने ज़ोया अख्तर से पूछा कि DDLJ कैसी लगती है। ज़ोया का जवाब था ठीक ठाक। करीना का कहना था कि अगर DDLJ देखकर तुम्हारा ट्रेन के पीछे भागने का मन नहीं किया तो तुम कभी डायरेक्टर नहीं बन सकती।

केवल मुझे लेकर फिल्म बनाओ

केवल मुझे लेकर फिल्म बनाओ

ज़ोया अख्तर करीना कपूर को दिल धड़कने दो के लिए साइन करना चाहती थीं। करीना का कहना था कि इतने स्टार नहीं बस मुझे लेकर फिल्म बनाओ। ज़ोया ने उन्हें समझाया कि मैं केवल तुम्हें लेकर फैमिली फिल्म कैसे बना लूं!

सलमान अच्छे एक्टर नहीं

सलमान अच्छे एक्टर नहीं

एक सच जो करीना ने हमेशा बोला है - सलमान खान अच्छे एक्टर नहीं है। उन्हें एक्टिंग बिल्कुल नहीं आती। मेरे फेवरिट तो आमिर खान हैं।

English summary
Kareena Kapoor and Karan Johar have a strange watsapp group.
Please Wait while comments are loading...